Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव : ठंड बढऩे पर नगर निगम द्वारा शहर के अनेक स्थानों पर अलाव की सुविधा बढ़ाई गयी

राजनांदगांव 7 जनवरी। नगर निगम द्वारा शीत ऋतु पर नगर के निर्धनों एवं श्रमिक जनों को कड़ाके की ठंड से बचाने विभिन्न स्थानों महावीर चौक,पोस्ट आफिस चौक,रेल्वे स्टेशन एवं नया बस स्टैण्ड आदि क्षेत्र में अलाव जलाया जा रहा था, अत्यधिक ठंड पडऩे पर महापौर श्रीमती हेमा देशमुख के निर्देश पर निगम द्वारा शहर के अन्य सार्वजनिक स्थानों पर भी अलाव की व्यवस्था बढ़ाई गयी।

अलाव के संबंध में निगम आयुक्त डॉ. आशुतोष चतुर्वेदी ने बताया कि ठंड को ध्यान में रखते हुए राजनांदगांव में निर्धनों व श्रमिकों को शीत लहर से बचाने के लिये नगर निगम द्वारा महावीर चौक,पोस्ट आफिस चौक,रेल्वे स्टेशन एवं नया बस स्टैण्ड आदि क्षेत्रेां में विगत माह से अलाव जलाया जा रहा था। उन्होंने बताया कि ठंड बढ़ने पर शहर के अन्य सार्वजनिक स्थानों जैसे पुराना बस स्टैण्ड, पेन्ड्री मेडिकल कालेज,चिखली, नंदई, जय स्तम्भ चौक के अलावा अन्य सार्वजनिक स्थानों पर भी नागरिकों के लिये अलाव की व्यवस्था की जा रही है। उन्होंने ठंड को ध्यान में रखते हुये शहर के प्रमुख स्थानों पर जलाये जा रहे अलाव को देर रात्रि तक जलाये रखने के निर्देश दिये है। उन्होंने नागरिको से भी अपील करते हुये कहा है कि ठंड से बचे, अनावश्यक घर से बाहर न निकले। आवश्यकता होने पर गर्म कपडे पहन कर ही बाहर निकले।

The post राजनांदगांव : ठंड बढऩे पर नगर निगम द्वारा शहर के अनेक स्थानों पर अलाव की सुविधा बढ़ाई गयी appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=68258