Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव : डॉ.रमन सिंह कल अहंकारी रावण के वध के लिये म्यूनिस्पल, स्टेट स्कूल एवं सोमनी पहुंचे

राजनांदगांव। भारतीय जनता के उम्मीदवार डॉ. रमन सिंह कल जब पूरा शहर एवं क्षेत्र विजयादशमी के उल्लास में डूबा हुआ था तब शहर के सर्वाधिक प्रतिष्ठित समारोह जो छत्तीसगढ़ जनमहोत्सव समिति द्वारा आयोजित म्यूनिस्पल हाई स्कूल में आयोजित किया जाता है, वहॉ वे उपस्थित हुये, फिर वे शहर के दूसरे बड़े आयोजन राष्ट्रीय उत्सव समिति के स्टेट हाईस्कूल मैदान में संपन्न होने वाले महोत्सव में पहुंचे। उसके पश्चात् श्री सिंह ग्रामीण क्षेत्र के प्रसिद्ध सोमनी दशहरा उत्सव समिति के विजयादशमी कार्यक्रम में शामिल हुये।

भारतीय जनता पार्टी मीडिया सेल द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार इन आयोजनों में डॉ. सिंह ने विजयादशमी को देश के संस्कृति की धरोहर बताते हुये कहा कि जहॉ दशहरा पर हम बुराईयों के प्रति रावण के वध को करने की परंपरा का निर्वहन करते है वही हम अपने जीवन में कुछ नया करने का भी संकल्प लेते है, इस त्यौहार में अस्त्र-शस्त्र पूजन की हमारी गौरवशाली पंरपरा है, इसके जरिये हम अपनी भीतरी एवं बाह्य ताकत को प्रकट करते है।

उपस्थित समुदाय को संबोधित करते हुये श्री सिंह ने कहा कि वर्तमान समय में आतंक व भ्रष्ट्राचार दो बड़ी बुराईयों पर विजय पाने की जरूरत है, आतंक से समूचा छत्तीसढ़ व पूरा विश्व बुरी तरह प्रभावित दिख रहा है, अपने क्षेत्र में ही आतंक के जरिये सनातन संस्कृति को नष्ट करने का कुचक्र चल रहा है, इसके विरूद्ध जो राजनैतिक व सामाजिक कार्यकर्ता उठ खड़े हो रहे है उन्हे गोलियों से भुन दिया जा रहा है। हमें इस व्यवस्था को बदलने के लिये आगे आकर नैतिक साहस का परिचय देना होगा तभी देश व समाज को बचायाजा सकता है, इसी प्रकार भ्रष्ट्राचार का दीमक विकास कार्यो पर नस्तर लगा रहा है, जिससे गरीब एवं वंचित वर्ग की योजनायें और विकास कार्य प्रभावित हो रहे है। यदि विश्व में हमें फिर से सोने की चिड़िया बनना है, आर्थिक महाशक्ति का स्वरूप प्राप्त करना है और हमंें भारत को परम वैभव के शिखर पर ले जाना है तो इस विजयादशमी पर आतंक व भ्रष्ट्राचार रूपी रावण का हम सब मिलकर वध करें, यही आज के लिये युगानुकूल होगा। इन तीनों महत्वपूर्ण कार्यक्रमों में प्रमुख रूप से क्षेत्रीय सांसद संतोष पाण्डेय, प्रदीप गॉधी, मधुसूदन यादव, वीणा सिंह, अभिषेक सिंह, रमेश पटेल, संतोष अग्रवाल, नीलू शर्मा, सचिन बघेल, कोमल सिंह राजपूत, राजेन्द्र गोलछा, सौरभ कोठारी, आलोक तिवारी तथागत् विजय पाण्डे, हरीशचंद गौतम, चंदन कश्यप, रामदुलार साहू कृष्णा तिवारी, अशोक तिवारी, योगेश बागड़ी, संतोष पटाक, सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।

The post राजनांदगांव : डॉ.रमन सिंह कल अहंकारी रावण के वध के लिये म्यूनिस्पल, स्टेट स्कूल एवं सोमनी पहुंचे appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=111254