Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव : तलवार सहित मौके पर पकड़ा गया बदमाश

राजनांदगांव : तलवार सहित मौके पर पकड़ा गया बदमाश

मोहारा पुलिस की त्वरित कार्यवाही

25,27, आमर्स ऐक्ट की कार्यवाही कर रिमांड पर जेल भेजा गया

राजनांदगांव। पुलिस अधीक्षक मोहित गर्ग के निर्देशन व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राहूल देव शर्मा व अनुविभागीय अधिकारी पुलिस आशीष कुंजाम के मार्गदर्शन में शांति व्यवस्था बनाये रखने निर्देश प्राप्त जिसके पालन में जरिए मोबाइल से सूचना प्राप्त हुई की ग्राम रुआतला में एक व्यक्ति तलवार लिए हुए ग्रामीणों को डरा धमका रहा है ।

सूचना पर तत्काल चौकी से प्रधान आरक्षक दिनेश चंद्रवंशी हमराह स्टाफ मनीष सोनकर,राजा बारले के साथ मौके पर पहुंचे आरोपी अजीत वैष्णव पिता विष्णुदास वैष्णव उम्र 21 साल के कब्जे से तलवार बरामद आरोपी के विरुद्ध 25 ,27 आर्म एक्ट अंतर्गत कार्यवाही कर रिमांड में आरोपी को जेल भेजा गया । उपरोक्त कार्यवाही में प्रधान आरक्षक दिनेश चंद्रवंशी आरक्षक मनीष सोनकर,राजा बारले का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

The post राजनांदगांव : तलवार सहित मौके पर पकड़ा गया बदमाश appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=134349