Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव: पत्थर से सिर कुचल अधेड़ की हत्या, पुलिस शिनाख्त में जुटी

राजनांदगांव तुमड़ीबोड़ क्षेत्र के मलईडबरी में अधेड़ की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। सिर पर भारी पत्थर से वार कर वारदात को अंजाम दिया गया है। हालाकि मृतक की पहचान नहीं हो सकी है।

तुमड़ीबोड़ पुलिस ने बताया कि सोमवार सुबह मलईडबरी के साप्ताहिक बाजार वाले हिस्से में शव देखा गया। मृतक की उम्र 50 से 55 वर्ष के करीब है। जिसे सिर पर पत्थर जैसी भारी चीज से वार किया गया है। ग्रामीणों ने सुबह शव देखकर पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस टीम जांच में जुट गई है। देर शाम तक मृतक के शिनाख्त का प्रयास किया गया, लेकिन मलईडबरी के ग्रामीण मृतक की पहचान नहीं कर सकें। पुलिस आसपास के गांव में भी मृतक के पहचान के लिए प्रयास कर रही है। शिनाख्त के बाद ही हत्या की जांच आगे बढ़ सकेगी।

The post राजनांदगांव: पत्थर से सिर कुचल अधेड़ की हत्या, पुलिस शिनाख्त में जुटी first appeared on .

The post राजनांदगांव: पत्थर से सिर कुचल अधेड़ की हत्या, पुलिस शिनाख्त में जुटी appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=134518