Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव : पोस्ट मैट्रिक छात्रवृत्ति के लिए ऑनलाईन आवेदन 30 दिसम्बर तक

राजनांदगांव 04 दिसम्बर 2023। आदिम जाति तथा अनुसूचित जाति विकास विभाग द्वारा पोस्ट मैट्रिक छात्रवृत्ति की पात्रता रखने वाले महाविद्यालयों में अध्ययनरत विद्यार्थियों से ऑनलाईन आवेदन आमंत्रित की गई है। नवीन एवं नवीनीकरण आवेदन के लिए विद्यार्थी 30 दिसम्बर 2023 तक ऑनलाईन आवेदन प्रस्तुत कर सकते है। प्रस्ताव लॉक करने के अंतिम तिथि 15 दिसम्बर 2023 से 20 जनवरी 20 जनवरी 2024 तक एवं स्वीकृति लॉक करने की अंतिम तिथि 15 दिसम्बर 2023 से 24 जनवरी 2024 तक निर्धारित है। अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति एवं अन्य पिछड़ा वर्ग के पात्रता रखने वाले विद्यार्थी वेबसाईट http://postmatricscholarship.cg.nic.in पर पोस्ट मैट्रिक छात्रवृत्ति के लिए आवेदन प्रस्तुत कर सकते है।

The post राजनांदगांव : पोस्ट मैट्रिक छात्रवृत्ति के लिए ऑनलाईन आवेदन 30 दिसम्बर तक appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=116330