Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव : मकान नियमितीकरण को लेकर जिला भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा ने कलेक्टर को दिया ज्ञापन

0 अधिकारीयों का चल रहा मनमानी: दिलीप साहू

0अखीर कब होगा मकान नियमितीकरण जवाब दे प्रशासन ?

राजनांदगांव । जिला भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा ने मकान नियमितीकरण को लेकर जिला कार्यालय कलेक्टेट पहुंचकर कलेक्टर के नाम डिप्टी कलेक्टर सरस्वती बंजारे को ज्ञापन दिया। जिसमें जिला भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिला अध्यक्ष शिव वर्मा ने डिप्टी कलेक्टर को बताया की छत्तीसगढ़ की राज्य सरकार द्वारा हाल ही में छोटे निर्माण सहित पूर्व में बनाए गए मकान का नियमितीकरण करने शासन ने घोषणा की है। जिसका छत्तीसगढ़ के समस्त जिलों में क्रियान्वयन किया जाना है। इसी के तारतम्य में राजनांदगांव नगर निगम क्षेत्र में पूर्व में बनाए गए मकान एवं छोटे निर्माण के नियमितीकरण के लिए आम जनता आवेदन प्रस्तुत कर रहे हैं।

मकान नियमितीकरण के नगर निगम में प्राप्त आवेदनों का निराकरण समय-सीमा में नहीं हो रहा है। विभाग के बाबुओं से जब आवेदकों द्वारा मकान नियमितीकरण की प्रक्रिया की जानकारी ली जाती है तब सिर्फ यह कहा जाता है कि आपकी फाईल हमारे टेबल से दूसरे टेबल में भेज दी गई है। जिस सेक्शन को भेजा गया है, उस सेक्शन के बाबुओं से पता किया जाता है तब मालूम पड़ता है कि उनकी फाईल पहुंची ही नहीं है। वर्तमान में कई आवेदकों की फाईल लगभग 4 से 6 माह से अटकी पड़े हैं।

इस तरह आम जनता को गोलमोल जवाब देकर मकान नियमितीकरण के आवेदकों को मानसिक रूप से परेशान किया जा रहा है। जिससे यह प्रतीत होता है कि उक्त योजना भ्रष्टाचार की भेंट न चढ़ जाए। अतः हो रहे आम जनता की समस्यों का अतिशीघ्र समाधान करे नही तो भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के द्वारा आने वाले दिनों में धरना या आंदोलन करेगी। जिला महामंत्री दिलीप साहू ने कहा कि अधिकारीयों का मनमानी चल रहा है। और प्रशासन मौन है। इस अवसर पर मुख्यरूप से जिला उपाध्यक्ष पवन निर्मलकर, योगेश देवांगन, जिला मंत्री  कांती मौर्या, गप्पू सोनकर, जिला कोषाध्यक्ष प्रियंक सोनी, जिला प्रवक्ता निशा श्रीवास, जिला सोशल मीडिया प्रभारी बंटी वर्मा, राजकुमार साहू , अंबर साहू , शहर दक्षिण मंडल अध्यक्ष सोहन साहू , शहर दक्षिण मंडल महामंत्री सुशील जायसवाल, निखिल जायसवाल, ताराचंद साहू एवं अन्य उपस्थित थे।

The post राजनांदगांव : मकान नियमितीकरण को लेकर जिला भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा ने कलेक्टर को दिया ज्ञापन appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=96390