Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव : लोहाणा नवयुवक मंडल द्वारा पहली बार बॉक्स क्रिकेट लीग का आयोजन

राजनांदगांव। लोहाणा नवयुवक मंडल के तत्वावधान में पहली बार नेहरू नगर के पास जी.ई. रोड पर स्थित तुलसी व्यापार विहार में फ्लड लाइट की दूधिया रौशनी में बॉक्स क्रिकेट लोहाणा प्रीमियर लीग का शुभारंभ 6 जनवरी को हुआ।

नवयुवक मंडल अध्यक्ष हिमांशु रायचा के नेतृत्व में अक्षय रायचा, हेतल भोजाणी, राम जोबनपुत्रा, दिवेश रायचा, देवेंद्र सेजपाल, शैलेश गणात्रा, आशीष ठक्कर, परेश रायचा के मार्गदर्शन में पूरे टुर्नामेंट की व्यापक तैयारियां की गई है। इस प्रीमियर लीग प्रतियोगिता में कुल 6 टीमों ने हिस्सा लिया है। इन सभी टीमों के प्रायोजक श्री साईं मिनरल्स प्रो. (आशीष ठक्कर), श्री जलाराम स्वीट्स, त्रिपदा फैशन, जलाराम नमकीन, स्वस्तिक स्टोर्स व जे.एम. मिनरल्स (प्रो. बंटी जेसल लाल) हैं। इस पूरी लीग प्रतियोगिता हेतु मुख्य प्रायोजक सत्यम विहार (मिरानी ग्रुप) हैं। इसी के साथ बेवरेज पार्टनर श्री जलाराम एक्वा (दर्पण बुद्धदेव) तथा बाउंड्री पार्टनर जे.आर. फिटनेस (जयराज रैयानी) हैं। प्रथम दिवस बॉक्स क्रिकेट लीग का भव्य शुभारंभ श्री लोहाणा महाजन के अध्यक्ष श्री दीपक भाई बुद्धदेव के करकमलों द्वारा लोहाणा समाज के सभ्यों एवं लोहाणा महिला मंडल के सदस्यों की उपस्थिति में हुआ। पहले दिन से ही समाज के सभी सदस्य सपरिवार पधारकर क्रिकेट का भरपूर आनंद ले रहे हैं।

लोहाणा ट्रस्ट मंडल के संजय भाई भोजानी, सुरेश भाई कोटक, सुंदरजी भाई कोठारी सभी की गरिमामय उपस्थिति में सभी मैच खेले गये। समाज के सभी लोगों ने इस बॉक्स क्रिकेट लीग की दिल से सराहना की, इस हेतु उन्होंने पूरे नवयुवक मंडल को बधाई दी है। युवक मंडल के चयन रायचा, तपन ठक्कर, इलेश भोजानी, विशाल रायचा, गौरव ठक्कर, हिमांग ठक्कर, चिराग साहिता, निशांत कथरानी, हर्षित सोनछत्रा सहित मंडल के सभी सदस्य इस पूरे टूर्नामेंट को सफल बनाने में तन-मन से लगे हुए हैं। उक्त जानकारी पीआरओ मनीष साहिता ने दी।

The post राजनांदगांव : लोहाणा नवयुवक मंडल द्वारा पहली बार बॉक्स क्रिकेट लीग का आयोजन appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=68252