Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव : विश्व हिन्दू परिषद, बजरंगदल ने आस्था विहीन गरबा आयोजन पर प्रतिबंध लगाने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

राजनांदगांव। हिंदू समाज के पवित्र त्यौहार नवरात्रि के अवसर पर शहर के विभिन्न स्थानों पर विभिन्न समितियों और संस्थाओं द्वारा गरबा का आयोजन किया जा रहा है, जो माता के प्रति उनकी भक्ति को प्रदर्शित करता है। विश्व हिंदू परिषद विभाग मंत्री अरुण गुप्ता ने कहा है कि धर्म और आस्था के विरुद्ध यदि शहर में आस्था विहीन आयोजन हुए तथा जहां मातारानी के आराधना के विरुद्ध मनोरंजन-नृत्य के लिए आयोजन किया गया, जो संस्कृति के साथ धर्म सम्मत नहीं है और जहां गैर हिन्दू पाए जाते है, जहां आयोजन की आड़ में धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने और अराजकता को बढ़ावा देने वाले कार्य हुए या हिन्दू जन की आस्था को ठेस पहुंचती है, तो विश्व हिन्दू परिषद, बजरंग दल ने चेतावनी देते हुए कहा है इस आयोजनों को बंद करवाया जाएगा और आयोजकों पर कानूनी कार्यवाही करने के लिए भी प्रतिबद्ध होगा।
इस अवसर पर विहिप जिला अध्यक्ष ओम प्रकाश अग्निहोत्री, जिला धर्म प्रसार प्रमुख अनूप श्रीवास, विभाग सह मंत्री सुशील लड्डा, बजरंग दल से प्रशांत दुबे, सुनील सेन, विहिप से बाबा मेश्राम, भारत साहू, त्रिगुण सदानी, अखिलेश गुप्ता (गुड्डू), नवीन अग्रवाल, आशुतोष सिंग उपस्थित थे। उक्त जानकारी बजरंग दल जिला संयोजक सुनील सेन ने दी।

The post राजनांदगांव : विश्व हिन्दू परिषद, बजरंगदल ने आस्था विहीन गरबा आयोजन पर प्रतिबंध लगाने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन appeared first on कडुवाघुंट.

https://www.kadwaghut.com/?p=58064