Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव: शादी का प्रलोभन देकर शारीरिक शोषण करने वाले आरोपी गिरफ्तार.. न्यायिक रिमाण्ड पर आरोपी को भेजा गया जेल..

राजनांदगांव. 11 फरवरी 2024 को प्रार्थिया रिपोर्ट दर्ज करायी कि वर्ष 2009 में राकेश रोशन टेकाम से दोस्ती हुई थी तब से एक दूसरे से मोबाइल में बातचीत करते थे एवं एक दूसरे को पंसद करने लगे वर्ष 2013 में जुन के महीने में राकेश रोशन टेकाम मेरे घर शांतिनगर आया मेरे घर में कोई नहीं था अकेले पन का फायना उठाकर मुझे शादी करने का आश्वासन देते हुये जबरदस्ती मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाया और लगातार शादी का प्रलोभन देकर नवंबर 2021 तक शारीरिक संबंध बनाया और शादी करने के लिए बोलने पर एसटी/एससी एक्ट में फंसा देने एवं परिवार को नुकसान पंहुचाने की धमकी देता है कि प्रार्थिया की रिपोर्ट पर धारा 376,376 (2) (एन), 506 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया मामला गंभीर होने से मामले की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दिया गया तत्काल ही पुलिस अधीक्षक मोहित गर्ग के निर्देशन व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राहूल देव शर्मा व नगर पुलिस अधीक्षक अमित पटेल के मार्गदर्शन में राजनांदगांव चौकी चिखली पुलिस की टीम गठित कर आरोपी का पतासाजी तकनीकी सहयोग और मुखबीर लगाकर किया जा रहा था,

कि जरिये मुखबीर से आरोपी के बगीचा जशपुर में होने की सूचना मिलने पर तत्काल पुलिस टीम बगीचा जशपुर पहुंचकर पतासाजी कर आरोपी राकेश रोशन टेकाम पिता श्री गणपत टेकाम उम्र 35 वर्ष साकिन ग्राम हथरा पोस्ट दिगवाड़ी थाना खडगांव जिला मोहला मानपुर अम्बागढ़ चौकी हाल पता ग्राम पेटा, बगीचा जिला जशपुर छ0ग0 को पकड़ा गया, आरोपी के विरूद्ध धारा 376,376(2)(ढ),506 भादवि तहत कार्यवाही कर आरोपी राकेश रोशन टेकाम को माननीय न्यायालय पेश किया गया। उक्त कार्यवाही में चौकी प्रभारी चिखली उप निरीक्षक नरेश कुमार बंजारे, म0प्र0आर0 वंदना पटले, आर0 राजकुमार बंजारा, छत्रपाल वर्मा और सायबर सेल से आर0 हेमंत साहू का महत्वपूर्ण भूमिका व सराहनीय योगदान रहा है।

The post राजनांदगांव: शादी का प्रलोभन देकर शारीरिक शोषण करने वाले आरोपी गिरफ्तार.. न्यायिक रिमाण्ड पर आरोपी को भेजा गया जेल.. first appeared on .

The post राजनांदगांव: शादी का प्रलोभन देकर शारीरिक शोषण करने वाले आरोपी गिरफ्तार.. न्यायिक रिमाण्ड पर आरोपी को भेजा गया जेल.. appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=135238