Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव : शीतलहर के दौरान सुबह लगने वाले शाला संचालन – समय में 10 से 14 जनवरी तक परिवर्तन

– प्राथमिक एंव पूर्व माध्यमिक शालाऐं मंगलवार 10 से 14 जनवरी तक सुबह 8 बजे से दोपहर 12 बजे तक होंगी संचालित
– सुबह पाली में संचालित होने वाली विद्यालयों का समय सुबह 8 बजे से 11.30 बजे तक यथावत संचालित
राजनांदगांव 09 जनवरी 2023। शीतलहर के दौरान सुबह लगने वाले शाला संचालन समय में 10 जनवरी 2023 से 14 जनवरी 2023 तक परिवर्तन किया गया हैं। एक पाली में संचालित समस्त प्राथमिक एंव पूर्व माध्यमिक शालाऐं मंगलवार 10 जनवरी 2023 से 14 जनवरी 2023 तक सुबह 8 बजे से दोपहर 12 बजे तक संचालित होंगे। ऐसी शालाये जहाँ कक्षाएं दो पालियो मे संचालित होती है यथावत रहेगी, किन्तु सुबह पाली में संचालित होने वाली विद्यालयों का समय सुबह 8 बजे से 11.30 बजे तक यथावत संचालित रहेगी। हाईस्कूल एंव हायर सेकेण्डरी स्कूल निर्धारित समय सारणी के अनुसार यथावत संचालित रहेगें, किन्तु शनिवार को सुबह संचालित होने पर विद्यालयों का समय प्रात: 8 बजे से 11.30 बजे तक संचालित रहेगी। यह आदेश शासकीय एवं निजी दोनों प्रकार के स्कूलों पर लागू होगा।

The post राजनांदगांव : शीतलहर के दौरान सुबह लगने वाले शाला संचालन – समय में 10 से 14 जनवरी तक परिवर्तन appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=68363