Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव : सशस्त्र सेना झण्डा दिवस 7 दिसम्बर को

राजनांदगांव 04 दिसम्बर 2023। भारत की रक्षा करते हुए भारतीय सशस्त्र सेना के शहीद हुए जवानों को पुण्य स्मरण करने एवं उनके सम्मान में प्रतिवर्ष 7 दिसम्बर को सशस्त्र सेना झण्डा दिवस का आयोजन किया जाता है। जिला सैनिक कल्याण अधिकारी गु्रप कैप्टन श्री ब्रिजेश कुमार शर्मा (सेवा निवृत्त) ने बताया कि इस अवसर पर शहीद जवानों के परिवारों एवं जरूरतमंद भूतपूर्व सैनिकों की सहायता के लिए ध्वज वितरण कर धनराशि एकत्रित किया जाता है और एकत्रित राशि को समामेलित विशेष निधि राज्य सैनिक बोर्ड के कोष में जमा कराया जाता है। ध्वज का न्यूनतम मूल्य निर्धारित नहीं है, कोई भी नागरिक स्वेच्छा से राशि दान कर सकते है। अंशदान कर राशि नगद, चेक या डिमांड ड्राफ्ट के माध्यम से कार्यालय जिला सैनिक कल्याण कार्यालय राजनांदगांव को प्रदान कर पावती प्राप्त कर सकते है। सशस्त्र सेना झण्डा दिवस की अंशदान राशि पर आयकर की धारा 80-जी के तहत आयकर में 100 प्रतिशत की छूट है।

The post राजनांदगांव : सशस्त्र सेना झण्डा दिवस 7 दिसम्बर को appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=116327