Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव : 11 से 13 जनवरी तक जिला कोषालय में शिविर का आयोजन

राजनांदगांव 09 जनवरी 2023। महालेखाकार (लेखा एवं हकदारी) रायपुर द्वारा जीपीएफ माइनस बैलेंस, अनपोस्टेड के्रडिट-डेबिट, डोरमेन्ट, फुलवांट-पार्टवांट एण्ड मिसिंग क्रेडिट आदि के लंबित प्रकरणों के निराकरण के लिए 11 से 13 जनवरी 2023 तक जिला कोषालय राजनांदगांव में शिविर का आयोजन किया जाएगा। कलेक्टर श्री डोमन सिंह ने जिले के सभी आहरण-संवितरण अधिकारियों को उनके कार्यालय के लंबित प्रकरणों के निराकरण के लिए शिविर में अनिवार्य रूप से उपस्थित रहने के निर्देश दिए हैं। वरिष्ठ कोषालय अधिकारी श्री अभिषेक शर्मा ने बताया कि महालेखाकार द्वारा लंबित प्रकरणों की सूची तथा वांछित दस्तावेज की जानकारी आहरण-संवितरण अधिकारियों को दी गई है। शिविर में राजनांदगांव, मोहला-मानपुर-अम्बागढ़ चौकी तथा खैरागढ़-छुईखदान-गण्डई जिले के आहरण-संवितरण अधिकारियों शामिल होंगे।

The post राजनांदगांव : 11 से 13 जनवरी तक जिला कोषालय में शिविर का आयोजन appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=68355