Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव : 30 दिव्यांग हितग्राहियों को कृत्रिम अंग एवं सहायक उपकरण प्रदाय करने और उपयोग के प्रशिक्षण के लिए हरी झंडी दिखाकर किया गया रवाना

राजनांदगांव । दिव्यांगजनों को नि:शुल्क कृत्रिम अंग एवं सहायक उपकरण प्रदाय करने और उपयोग के प्रशिक्षण के लिए चिन्हांकित 30 दिव्यांग हितग्राहियों को संयुक्त जिला कार्यालय भवन राजनांदगांव से फिजिकल रिफरल रिहैबिलिटेशन सेंटर माना कैम्प रायपुर के लिए हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। उल्लेखनीय है कि कलेक्टर श्री डोमन सिंह के मार्गदर्शन में स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट विद्यालय डोंगरगांव में विशाल स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया था। शिविर में फिजिकल रिफरल रिहैबिलिटेशन सेंटर माना कैम्प रायपुर के तकनीकी विशेषज्ञों द्वारा 44 दिव्यांगजनों का कृत्रिम हाथ व पैर एवं कैलिपर्स के लिए माप लिया गया था। चिन्हांकित दिव्यांजनों के लिए कृत्रिम अंग व सहायक उपकरण तैयार कर लिया गया है। इस अवसर पर अपर कलेक्टर श्रीमती इंदिरा नवीन प्रताप सिंह तोमर, उप संचालक पंचायत श्री डीके कौशिक, उप संचालक समाज कल्याण श्री बीएल ठाकुर सहित अन्य अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।

The post राजनांदगांव : 30 दिव्यांग हितग्राहियों को कृत्रिम अंग एवं सहायक उपकरण प्रदाय करने और उपयोग के प्रशिक्षण के लिए हरी झंडी दिखाकर किया गया रवाना appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=96371