Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजपालसिंह महेंद्रसिंह जाधव की जीवनी : Rajpalsinh Mahendrasinh Jadhav Biography Hindi

Rajpalsinh Mahendrasinh Jadhav Biography Hindi, Age, Wiki, Wife, Family, Chunav Chetr, Date of Birth, Wife, Family, Height, Career, Nick Name, Net Worth: राजपालसिंह महेंद्रसिंह जादव पंचमहल जिले के कलोल से हैं। उनका जन्म जुलाई 1982 में हुआ था। उनकी उम्र 42 साल है। वह बरैया क्षत्रिय समुदाय से आते हैं। यह अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) श्रेणी के अंतर्गत आता है। शिक्षा से कला स्नातक तृतीय वर्ष के राजपालसिंह पेशे से किसान हैं। वह दो बार जिला पंचायत सदस्य रह चुके हैं। 

वह 24 साल से पार्टी के साथ हैं और गुजरात बीजेपी की राज्य कार्यकारिणी के सदस्य भी हैं। वह पंचमहल जिला पंचायत के पूर्व अध्यक्ष हैं। राजपालसिंह लोकसभा में भाजपा की उम्मीदवारी के लिए आज घोषित नए चेहरों में से एक हैं। पार्टी ने आज लोकसभा चुनाव के लिए 195 उम्मीदवारों की घोषणा की। इनमें 15 गुजरात के थे. उनमें राजपालसिंह भी शामिल हैं। इस सीट पर फिलहाल बीजेपी सांसद रतनसिंह राठौड़ का कब्जा है

https://npg.news/biography/rajpalsinh-mahendrasinh-jadhav-biography-hindi-age-wiki-wife-family-chunav-chetr-date-of-birth-wife-family-height-career-nick-name-net-worth-1262679