Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रामनिवास टॉकीज के पास हुई चाकूबाजी, दो घायल, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

नितिन@रायगढ़। बीती रात रायगढ़ के रामनिवास टाकिज के पास करीब 8 बजे स्थित पान दुकान संचालक और एक अन्य राहगीर के ऊपर चाकू से हमला कर दो युवक फरार हो गए। घटना के बात क्षेत्र में सनसनी का माहौल बन गया। 

जानकारी के मुताबिक नशे की हालत में आरोपी हमलावर पान दुकान के समान बार बार 

छुप रहे थे। जिसको मना करने पर विवाद उत्पन्न हो गया। जिसके बाद दोनों आरोपियों में से एक ने चाकू से दुकानदार युवक पर ताबड़तोड़ कई वार कर दिए। जिससे दुकानदार को गंभीर चोटें आ गई। वह खून से लथपथ होकर घटना स्थल पर तड़पने लगा। वहीं घटना को अंजाम दे कर हमलावर भागने लगे इसी बीच उनके सामने एक बाइक चालक आ गया हमलावर युवक ने उस उस पर चाकुओं से कई वार कर दिए।अचानक हुए हमले से बाइक सवार भी बुरी तरह घायल हो गया।

जैसे ही पूरे घटना की जानकारी पुलिस को मिली मौके पर नगर पुलिस अधीक्षक और कोतवाली टी आई दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए।

यहां से दोनो घायल युवकों को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया। जहाँ पूरी रात उनका इलाज चलता रहा। इधर पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने की कार्रवाई भी तेज कर दी। कोतवाल ने बताया कि जल्दी ही आरोपियों की गिरप्तारी  सुनिश्चित कर ली जाएगी।

जिस तरह आरोपियों ने खुले बाजार में दो युवकों पर सरेआम प्राण घातक हमला किए  है उसे लेकर लोग शहर की पुलिस व्यवस्था पर सवाल उठा रहे है। वही पुलिस घटना से जुड़े सीसीटीवी  फुटेज की जांच पर  लगी है। ताकि संदेहियों की पहचान और गिरफ्तारी शीघ्रता से हो पाए। 

https://khabar36.com/stabbing-happened-near-ramnivas-talkies/