Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रामलला के दर्शन करने डोंगरगढ़ से उल्टे पांव निकले मेहुल, 300 किलोमीटर की यात्रा कर चुके है पूरी

बिपत सारथी@पेंड्रा। भारत देश सहित पूरा छत्तीसगढ़ इस समय राम की भक्ति में सराबोर हो चुका है और छत्तीसगढ़ राम का ननिहाल है, इसलिए छत्तीसगढ़ के लोगों का राम के साथ अलग ही जुड़ाव है। राम की भक्ति में सराबोर और राम मंदिर निर्माण की काफी खुशी लेकर छत्तीसगढ़ डोंगरगढ़ के श्रीराम भक्त युवक मेहुल लखानी डोंगरगढ़ से अयोध्या उल्टे पांव पदयात्रा करते हुए निकल पड़े हैं। उनके साथ ई-रिक्शा में पीछे -पीछे उनकी मां भी सफर कर रहे हैं, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देवसाय ने भी उनसे मिलकर आशीर्वाद दिया है।अयोध्या में श्री राम के दर्शन के बाद अपनी मां को चारों धाम और 12 ज्योतिलिंगों के दर्शन भी कराएंगे अब तक लगभग 300 किलोमीटर की उल्टे पांव की यात्रा तय कर चुके हैं।

https://khabar36.com/mehul-left-dongargarh-backwards-to-visit-ramlala/