Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राम भक्ति गीत प्रसारण एवं प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के सीधे प्रसारण के निर्देश

रायपुर 20 जनवरी।छत्तीसगढ़ के वित्त मंत्री ओ.पी.चौधरी ने 22 जनवरी को नवा रायपुर अटल नगर के सभी चौक पर श्री राम जी के भजन एवं भक्ति गीत प्रसारण के निर्देश अटल नगर प्राधिकरण को दिए हैं।

     श्री चौधरी ने आज दिए निर्देश में कहा हैं कि आम जानता कि सुविधा एवं आस्था के लिए 22 जनवरी को होने वाले भव्य कार्यक्रम के सीधे प्रसारण नवा रायपुर में लगे बड़े एलईडी स्क्रीन पर भी अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को सीधा दिखाया जाय।

     उल्लेखनीय है कि नवा रायपुर स्मार्ट सिटी में 20 चौक चौराहों पर आम जानता कि सुविधा एवं जानकारी प्रदाय करने हेतु स्पीकर सिस्टम इनस्टॉल किए गए है।इसके अतिरिक्त सात जगह भव्य बड़े साइज के एलईडी स्क्रीन भी इनस्टॉल किए गए हैं।

The post राम भक्ति गीत प्रसारण एवं प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के सीधे प्रसारण के निर्देश appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/78457