Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राम मंदिर की सीढ़ियों पर पोंछा लगाते दिखे जैकी श्रॉफ

बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) एक्टिंग के अलावा फिटनेस और नेचर लवर होने के लिए भी जाने जाते हैं। अक्सर किसी भी इवेंट में उन्हें पौधा गिफ्ट करते देखा गया है। जैकी श्रॉफ को साफ-सफाई से कितना प्यार है, इसकी एक बानगी सामने आए वीडियो में देखने को मिल रही है, जिसमें ‘अपना भिड़ू’ जैकी श्रॉफ राम मंदिर की सीढ़ियों पर पोंछा लगाते देखे जा सकते हैं। 

जैकी श्रॉफ ने की मंदिर की सफाई

22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा (Ram Mandir Consecration) के लिए कई नामी हस्तियों को न्योता दिया गया है। जैकी श्रॉफ को भी इंविटेशन मिला है। 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले इस ऐतिहासिक समारोह का हिस्सा बनने पर जैकी श्रॉफ ने खुशी जताई है। उनकी ये खुशी सिर्फ शब्दों तक सीमित नहीं हैं। उन्होंने राम मंदिर की सीढ़ियों पर पोंछा लगाकर अपनी श्रद्धा का सबूत दिया है। वीडियो वायरल हुआ तो लोगों ने एक्टर की जमकर तारीफ की।

पोंछा लगाकर सीढ़ियों को किया साफ

दरअसल, पिछले दिनों एक्टर को मुंबई के सबसे पुराने मंदिर में देखा गया। यहां उन्हें पुराने राम मंदिर के बाहर मंदिर की ही सीढ़ियों को साफ करते देखा गया। उन्होंने हाथ में ग्लव्स पहनकर सीढियों पर पोंछा लगाया। इस दौरान उनके पीछे बहुत सारे लोग खड़े थे। 

‘जग्गू दादा’ के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। एक यूजर ने कमेंट किया, ‘जो इंसान जीरो से हीरो बना है, वो अपनी अहमियत समझता है।’ एक ने कमेंट किया, ‘नंबर 1 भिड़ू।’ हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी रहे, जिन्होंने जैकी श्रॉफ को ट्रोल किया। कुछ यूजर्स ने कहा कि बिना शो ऑफ किए भी वह सीढ़ियों पर पोंछा लगा सकते थे।

The post राम मंदिर की सीढ़ियों पर पोंछा लगाते दिखे जैकी श्रॉफ appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/77942