Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रायगढ़ : प्लेसमेंट कैम्प 3 जुलाई को, 100 पदों पर होगी भर्ती

रायगढ़, 28 जून 2023 : कलेक्टर तारन प्रकाश सिन्हा के मार्गदर्शन में जिले में युवाओं को रोजगार से जोडऩे के लिए लगातार प्लेसमेंट कैंप और काउंसलिंग शिविर आयोजित किए जा रहे हैं। जिसके माध्यम से हितग्राहियों को निजी क्षेत्र में उपलब्ध रोजगार के अवसरों का लाभ उठाने का मौका मिले। इसी कड़ी में आगामी 3 जुलाई को प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें 100 पदों पर भर्ती की जायेगी।

इस संबंध में अधिक जानकारी देते हुए जिला रोजगार अधिकारी रामजीत राम ने बताया कि बेरोजगारी भत्ता प्राप्त करने वाले युवाओं तथा सभी श्रेणी के आवेदकों के लिए निजी क्षेत्र की रिक्तियों में 3 जुलाई 2023 को प्रात:10 बजे से जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र, रायगढ़ में प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया जा रहा है।

प्लेसमेंट कैम्प के माध्यम से मेसर्स चैतन्य इंडिया फिन क्रेडिट प्रा.लि.रायगढ़ में कस्टमर रिलेशनशिप ऑफिसर के लिए 50 पदों पर भर्ती की जाएगी। इसी तरह मे.एसआईएस सिक्यूरिटी कंपनी लि.रायगढ़ में सिक्यूरिटी गार्ड में 50 पद पद रिक्त है। उक्त दोनों पदों के लिए आवेदक की शैक्षणिक योग्यता 12 वीं उत्तीर्ण होना आवश्यक है। वहीं आयु सीमा 18 से 26 वर्ष के बीच मांगी गई है।

आवेदक अपने समस्त मूल प्रमाण पत्रों के साथ उपस्थित होकर प्लेसमेंट कैम्प में भाग ले सकते हैं। इस संबंध में अन्य विस्तृत जानकारी के लिए जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र, रायगढ़ में कार्यालयीन दिवस एवं समय पर संपर्क किया जा सकता है।

The post रायगढ़ : प्लेसमेंट कैम्प 3 जुलाई को, 100 पदों पर होगी भर्ती appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/raigarh-placement-camp-on-july-3-100-posts-will-be-recruited/