Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रायगढ़ : मेसर्स पल्स गोल्ड रियल स्टेट इंडिया लिमिटेड बिलासपुर निवासी की संपत्ति होगी कुर्क

रायगढ़, 26 सितम्बर 2022 : न्यायालय नायब तहसीलदार, खरसिया कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ भू-राजस्व संहिता की धारा के अंतर्गत मेसर्स पल्स गोल्ड रियल स्टेट इंडिया लिमिटेड बिलासपुर निवासी पर 11 लाख 40 हजार 2 रुपये की वसूली हेतु कुर्क दिया गया है। यदि इसमें बिक्री के लिए निर्धारित तारीख के पहले शोध्य रकम की अदायगी नहीं कर दिया जाता है तो खाते/खातों का विक्रय तहसील कार्यालय खरसिया में 27 अक्टूबर 2022 को पूर्वान्ह 11 बजे नीलाम कर दिया जाएगा।

जिन सामग्रियों को नीलामी हेतु रखा गया है इनमें ग्राम-नौरंगपुर में खसरा नंबर 174, 176, 177 एवं 178 में कुल 168 नग वृक्ष जिनमें परसा, फरहद, चार, तेन्दू, नीम, गस्ती, सेम्हर, बांस, महुआ, सेन्हा, बीजा, बैहरा, धनबहेर, साजा, कुमही, रोहिना, बांस भीरा, केकट, मुढ़ही, खीरसाली, धीरहा शामिल है। जिसकी कुल कीमत 28 लाख 2 हजार रुपये है।

The post रायगढ़ : मेसर्स पल्स गोल्ड रियल स्टेट इंडिया लिमिटेड बिलासपुर निवासी की संपत्ति होगी कुर्क appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/chhattisgarh-became-the-state-to-register-maximum-number-of-government-hospitals-in-the-country-under-ayushman-bharat-digital-mission/