Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रायगढ़: विकासखंड स्तरीय आयुष स्वास्थ्य शिविर का आयोजन 18 अक्टूबर को महापल्ली में

रायगढ़, 16 अक्टूबर 2022विकासखंड स्तरीय नि:शुल्क आयुष स्वास्थ्य शिविर का आयोजन 18 अक्टूबर 2022 को प्रात: 10 बजे से शाम 04 बजे तक ग्राम महापल्ली के शासकीय प्राथमिक शाला परिसर में किया जायेगा। शिविर में आयुर्वेद एवं होम्योपैथी चिकित्सा के परामर्श के साथ रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने संबंधी काढ़ा का भी वितरण किया जायेगा। कोविड-19 रोग के रोकथाम के उपायों के विषय में शिविर में बताया जायेगा एवं दिनचर्या तथा ऋतुचर्या की जानकारी दी जायेगी। साथ ही वात व्याधि, श्वास, कास, चर्म रोग, शिशु एवं बाल रोग, मधुमेह, शारीरिक एवं मानसिक दुर्बलता, पंचकर्म तथा क्षारसूत्र चिकित्सा सलाह के साथ नि:शुल्क औषधियां दी जायेगी। जनसामान्य को अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर शिविर का लाभ उठाने हेतु आग्रह किया गया है

The post रायगढ़: विकासखंड स्तरीय आयुष स्वास्थ्य शिविर का आयोजन 18 अक्टूबर को महापल्ली में appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=60248