Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रायगढ़ शहर के मुख्य मार्गों में पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

नितिन@रायगढ़ । विजुअल पुलिस को बढ़ावा देने नवपदस्थ एस पी दिव्यांग कुमार पटेल के निर्देशन पर आज दिनांक 10.फरवरी.2024 को एडिशनल एसपी संजय महादेवा के नेतृत्व में प्रशिक्षु आईपीएस आकाश श्रीमाल, ट्रैफिक डीएसपी रमेश कुमार चंद्रा, थाना प्रभारी कोतवाली शनिप रात्रे, थाना प्रभारी चक्रधरनगर प्रशांत राव तथा वीआईपी ड्यूटी के लिए उपलब्ध सुरक्षा बलों के साथ मिलकर रायगढ़ के विभिन्न चौक चौराहों पर पैदल मार्च किया गया।

अगामी लोकसभा चुनाव को लेकर जिले में वीआईपी मूव्हमेंट को देखते हुए जिला पुलिस सुरक्षा के चौक चौबंद व्यवस्था की गई है । एसपी दिव्यांग पटेल के निर्देशन पर होटल, ढाबा, लॉज चेक कर बाहर से ठहरे मुसाफिरों की सघन जांच किया जा रहा है । इसी क्रम में आज दोपहर अधिकारियों ने शहर के प्रमुख मार्ग पर सुरक्षा बलों ने फ्लैग मार्च कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया गया ।

https://khabar36.com/police-conducted-flag-march-in-the-main-roads-of-raigarh-city/