Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रायपुर : कलेक्टर डॉ भुरे ने जन चौपाल के माध्यम से सुनी गई आम नागरिकों की समस्याएं

रायपुर 30 जनवरी 2023 :कलेक्टर डॉ सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे ने आज यहां कलेक्टोरेट सभाकक्ष में जन चौपाल के माध्यम से आम नागरिकों की समस्याएं सुनी। उन्होंने जन चौपाल के माध्यम से जिले के विभिन्न विकासखंडो के दूर-दराज से आए नागरिकों, ग्रामीणजनों, महिलाओं की समस्याओं और शिकायतों को सुना और उन आवेदनों पर नियमानुसार त्वरित निराकरण करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए। उन्होंने कहा कि सभी शासकीय योजनाओं का उचित क्रियान्वयन कर योजनाओं का लाभ आम लोगों को समय पर दिलाना सुनिश्चित करे।

आज जनचौपाल में रायपुर के उत्तम कुमार ध्रुव ने सीमांकन कर भूमि का आधिपत्य दिलाने, कांपा की फगनीबाई बंजारे ने किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा उनकी जमीन पर अवैध निर्माण किए जाने की शिकायत, नंदि चौक टिकरापारा की लक्ष्मी चौबे ने उनकी जमीन पर अवैध कब्जा हटवाने, मोहम्मद मुस्तफा खान ने अपनी भूमि का सीमांकन कराने, युवराज बोहीदार ने बेहतर इलाज एवं दवाई उपलब्ध कराने, मोहम्मद अरमान कुरेशी ने आर्थिक सहायता राशि प्रदान करने, ग्राम बैहार की ललिता बाई साहू ने राजीव गांधी ग्रामीण भूमिहीन किसी मजदूर न्याय योजना अंतर्गत लाभ प्रदान कराने एवं पंजीयन कराने ,सामाजिक कार्यकर्ता सुरेश दीवान ने उद्योगों में कार्यरत एवं निवासरत मजदूरों सहित उनके परिवारों के जानकारी संबंधित थाना में दर्ज करवाने आदि से संबंधित आवेदन दिया।

इसी तरह योगेंद्र कुमार साहू ने उपादान की आंशिक राशि से संतुष्ट नहीं होने, ग्राम बेंद्री के देव कुमार साहू ने मुआवजा की मांग एवम इसी तरह अन्य लोगों ने भी अपनी शिकायत एवं समस्याओं से संबंधित आवेदन दिए। इस अवसर पर अपर कलेक्टर श्री बी बी पंचभाई, रायपुर एम तिल्दा के एसडीएम सहित संबंधित विभाग के अधिकारी उपस्थित थे।

http://mediapassion.co.in/?p=27834