Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
 रायपुर के बाजार में आग लगने से तीन दुकानें और एक गोदाम जलकर हुए राख, मामले की जांच में जुटी पुलिस

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के एक बाजार में रविवार सुबह आग लग गई। आग की जद में तीन दुकानें और एक गोदाम जलकर राख हो गया। मौदहापुरा थाना प्रभारी नितेश ठाकुर ने बताया कि फूल चौक क्षेत्र के पास सुबह करीब साढ़े पांच बजे लगी आग में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। लाखों के माल का नुकसान हुआ है। गोदाम और दुकानों में रखे सामान में आग लगने से आग बुझाने में घंटों कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। 

पुलिस के मुताबिक, आग में शादी के कार्ड छापने वाली एक दुकान, इलेक्ट्रॉनिक सामान की एक दुकान और एक अन्य दुकान के अलावा एक गोदाम जलकर राख हो गया। आग की सूचना मिलने के बाद दमकलकर्मियों के साथ पुलिस मौके पर पहुंची। दमकल की चार गाड़ियां के जरिए आग पर काबू किया जा सका है।

प्रारंभिक जांच में शॉर्ट सर्किट को आग लगने की संभावित वजह माना जा रहा है, हालांकि आग लगने की असल वजह विस्तृत जांच के बाद ही पता चल पाएगी। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। दुकानों में बचे सामान को निकाला जा रहा है। दुर्घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। 

The post  रायपुर के बाजार में आग लगने से तीन दुकानें और एक गोदाम जलकर हुए राख, मामले की जांच में जुटी पुलिस appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/46357