Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रायपुर : पति करता था शक…रोज होता था झगड़ा, पत्नी ने लोहे के पाइप से हमला कर ले ली जान

रायपुर : छत्तीसगढ़ की राजधानी से एक हत्या का मामला सामने आया है दरअसल मिली जानकरी के मुताबिक रायपुर में एक 30 साल की युवती ने अपने पति की जान ले ली। आरोपी महिला को रायपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना के संबंध में उससे पूछताछ की जा रही है। युवक के घरवालों को भी वारदात की जानकारी दे दी गई है।

जानकरी के मुताबिक घटना शहर के अमलीडीह के सेंट जोसफ कॉलोनी में हुई है। यहां 30 साल का सुरेंद्र साहू अपनी पत्नी मोती उर्फ मिनी के साथ रहता था। दो साल पहले दोनों की शादी हुई थी। एक डेढ़ साल की बच्ची भी है। पुलिस को शुरूआती पूछताछ में पड़ोसियों से पता चला कि आए दिन दोंनो के बीच होने वाली खट-पट की आवाज बाहर तक आती थी। दोनों का झगड़ा बढ़ता जा रहा था। रविवार की दोपहर सुरेंद्र की जोर से चींख निकली तो पड़ोस के लोगों ने जाकर देखा। वो बिस्तर पर लहूलुहान पड़ा था, करीब ही उसकी पत्नी लोहे का पाइप हाथ में लिए बदहवास बैठी थी लोगों ने एंबुलेंस और पुलिस को फोन किया।

छत्तीसगढ़ में अब तक 1085.4 मि.मी. औसत वर्षा दर्ज

जांच टीम मौके पर पहुंचकर देखा कि, सुरेंद्र की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मौके से हत्या के सबूत जमा किए, फॉरेंसिक टीम को बुलवाया। कुछ देर बार राजेंद्र इलाके की पुलिस ने युवती को अलग कमरे में बैठाकर पूछताछ की। रोते हुए मिनी ने अपने जुर्म की दास्तां सुनाई। वो बोली- मैं रोज-रोज के झगड़ों से तंग आ चुकी थी। आज भी पति बहसबाजी कर रहा था, मैं लोहे का पाइप उसके सिर पर मारा, उसका सिर फट गया वो बिस्तर पर गिर गया और उठा नहीं। इतना कह कर मिनी रोने लगी।

दूसरी तरफ कमरे में पड़ी सुरेंद्र की लाश की जांच पुलिस करती रही। कुछ देर बाद जब फिर मिनी शांत हुई, उससे पूछताछ की गई। मिनी बोली- हमारी शादी दो साल पहले हुई थी, सुरेंद्र टाटा के शो रूम में ड्राइवर का काम करता था। रात में जब वो घर आता था अक्सर मुझ पर शक करते हुए इल्जाम लगाता था। मुझे इसी बात पर कई बार पीट चुका था। उसे लगता था मेरा किसी और मर्द से संबंध है।

GPM जिले में गांजे की खेती : मरवाही पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार,बाड़ी से 350 गांजे के पौधे बरामद..

पुलिस को जांच में पता चला है कि, मिनी ने रात को ही अपने पास घर में पड़ा लोहे का पाइप रख लिया था। शनिवार की शाम को भी पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था। मिनी को सुरेंद्र ने झापड़ मार दिया था। इसकी वजह से मिनी ने अपने पास पाइप रखा था, देर रात तक दोनों में झगड़ा हुआ। रविवार को सुबह फिर बहस शुरू हुई सुरेंद्र ने मिनी पर हाथ उठाया तो मिनी ने उसी पाइप से सुरेंद्र के सिर पर वार किया, जहां मौके पर ही सुरेंद्र की मौत हो गई।

इस वारदात के बाद खुद मिनी और उसकी डेढ़ साल की बेटी की जिंदगी बिखर चुकी है। अब पुलिस मिनी को अपनी कस्टडी में रखेगी। बेटी को परिजनों को सौंपने को लेकर चर्चा की जा रही है। हत्या से पहले मिनी और सुरेंद्र के बीच झूमा-झटकी और मारपीट हुई। मिनी की टूटी चूड़ियां वारदात से पहले हुए विवाद की कहानी कह रही हैं। कमरे में खून बिखरा हुआ है, चीजें भी गिरी हुई थीं।

The post रायपुर : पति करता था शक…रोज होता था झगड़ा, पत्नी ने लोहे के पाइप से हमला कर ले ली जान appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/raipur-husband-used-to-doubt-there-used-to-be-quarrel-everyday-wife-attacked-with-iron-pipe-and-killed-her/