Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रायपुर पश्चिम विधायक विकास उपाध्याय को महिला बहनों ने नामांकन फार्म खरीद कर दिया जीत का आशीर्वाद

रायपुर। पश्चिम विधायक विकास उपाध्याय के समर्थन में क्षेत्र की महिला बहनों के द्वारा आज नवरात्रि के पावन पर्व के अवसर पर राजधानी के कलेक्ट्रेट परिसर में पहुंचकर पैसे चंदा करके नामांकन फार्म खरीद कर दिया जीत का आशीर्वाद दिया।

इस अवसर में विधायक विकास उपाध्याय ने कहा महिला बहनों के द्वारा जो आज ऑटो रिक्शा से कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचकर अपने खुद के पैसे इकट्ठा करके महिला बहनों के द्वारा नामांकन फार्म खरीदा और निश्चित ही जो विश्वास क्षेत्र वासियों के द्वारा मुझ पर आशीर्वाद स्वरुप लगातार आमजनों के द्वारा अपना जन समर्थन दे रहे हैं और इससे यह साबित होता है कि क्षेत्र वासियों का भरोसा कायम है इस प्रकार के प्रयास की जितनी सराहना की जाए कम है और निश्चित इन महिला बहनों का प्रयास बेकार नहीं जाएगा

मेरे क्षेत्रवासी पारिवारिक सदस्यों के द्वारा बहुत ही खास पल है जो अपने एक-एक रुपए जोड़कर मेरे लिए नामांकन फॉर्म आशीर्वाद स्वरूप खरीद कर दिया है मैं सभी क्षेत्रवासियों का सदैव आभारी रहूंगा कि मुझपर जो अपना विश्वास और भरोसा है क्षेत्र में मुझे सेवा करने का अवसर प्रदान किया और इस प्रकार लगातार सहयोग कर रहे हैं मैं क्षेत्र वासियों का सदैव आभारी रहूंगा

नामंकन पत्र खरीदने वालों में प्रमूख रूप से अन्नू साहू,मंजू यादव,काजल वर्मा,कामिनी साहू,खेदी साहू,पूर्णिमा फुटान,सुषमा यादव,जुगिया लोहार,तारा साहू,गणेशी साहू,प्रमिला यादव,चंद्रकला,मालती साहू,उत्तरा जंघेल,रूपकला कुर्रे,नीरा बांधें,दीपा सिन्हा, देवकी तिवारी,उज्ज्वल वर्मा,सीमा शर्मा,गीता यादव,पूर्णिमा यादव,गीता साहू,प्रमिला बसंती यादव,ममता चंद्राकर,जसपाल कौर,जरीना खातून,सुखिया रात्रे,रेवती सोनी,बसंती बाघ,आशा चौहान,रामबति ध्रुव,संतोषी मरकाम,विजया जायसवाल,शालिनी जोसफ,रागनी ख़िलाडियस निर्मला मेश्राम,पुष्पा महानंद,हजरुन बानो,नम्रता दुग्गा,रश्मि कुंजाम,मालती जंघेल,दर्शन कौर भमरा,अंजली श्रीवास,पार्वती निषाद,सावित्री चंद्रवंशी,लता नेताम,दुर्गा सोनी उपस्थित थे।

http://mediapassion.co.in/?p=41925