Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रायपुर प्रेस क्लब ने जीता 6 विकेट से मैच

सुभाष स्टेडियम में हुआ जनसम्पर्क संचालनालय और प्रेस क्लब रायपुर के मध्य रोमांचक क्रिकेट मैच

रायपुर, 27 जनवरी 2023/जनसम्पर्क संचालनालय एवं प्रेस क्लब रायपुर के मध्य आज यहां खेले गए सद्भावना क्रिकेट मैच में रायपुर प्रेस क्लब 6 विकेट से विजयी रहा। जनसम्पर्क संचालनालय के आयुक्त श्री दीपांशु काबरा और प्रेस क्लब रायपुर के अध्यक्ष श्री दामू अम्बाडारे की कप्तानी में रायपुर के सुभाष स्टेडियम में डे-नाईट मैच काफी रोमांचक और उतार-चढ़ाव वाला रहा। जनसम्पर्क संचालनालय की टीम के कप्तान श्री काबरा ने टॉस जीतने के बाद बल्लेबाजी का फैसला लिया। जनसम्पर्क की टीम निर्धारित 12 ओव्हर में 90 रन बनाकर आलआउट हो गई। जनसम्पर्क के कप्तान श्री दीपांशु काबरा ने अपनी टीम के लिए शानदार बल्लेबाजी कर सर्वाधिक 18 रन बनाए।

जनसम्पर्क की टीम के स्कोर का पीछा करने उतरी प्रेस क्लब रायपुर की टीम की शुरूआत बेहद खराब रही। पहले ही ओव्हर में जनसम्पर्क के तेज गेंदबाज श्री अशोक चंद्रवंशी ने शानदार बॉलिंग करते हुए दो खिलाड़ियों को आउट कर दिया। उस समय प्रेस क्लब की टीम का स्कोर मात्र दो रन था। शानदार गेंदबाजी की बदौलत शुरूआती दौर में जनसम्पर्क की टीम ने कुल 20 रन के अंदर ही चार खिलाड़ियों के विकेट चटकाकर मैच को रोमांचक बना दिया था।

बाद के बल्लेबाजों ने सम्भलकर खेलना शुरू किया और धीरे-धीरे स्कोर आगे बढ़ता गया। प्रेस क्लब की ओर से श्री अतुल श्रीवास्तव ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अंतत अपनी टीम को लगभग जीत के मुकाम पर पहुंचाने के बाद आउट हुए, इसके बाद बल्लेबाजी के लिए उप कप्तान श्री उमाशंकर व्यास ने चौका मारकर अपनी टीम को विजयश्री दिला दी।

सद्भावना क्रिकेट मैच में प्रेस क्लब के अतुल श्रीवास्तव को मेन ऑफ द मैच एवं श्री तिलक साहू को बेस्ट बेट्समेन, जनसम्पर्क टीम के उप कप्तान श्री सौमिल रंजन चौबे को बेस्ट कैच, श्री अशोक चंद्रवंशी को बेस्ट बॉलर, श्री चंद्रशेखर तिवारी को बेस्ट फिल्डर का पुरस्कार दिया गया।

http://mediapassion.co.in/?p=27695