Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रायपुर : भेंट- मुलाकात : घरघोड़ा

 कौशल्या पटेल ने बताया कि गांव में गोबर से खाद बना रहे हैं, 900 क्विंटल बना चुके हैं, जिससे 3 लाख 50 हजार का लाभांश मिला है, इस पैसे से गौठान में सब्जी लगा रहे हैं…आप आए हैं तो बारिश भी हुई आपका धन्यवाद। आप से अनुरोध है कि आप महिलाओं के लिए और नई योजनाएं बनाइए, कौशल्या ने कहा कि हमने आटा चक्की भी लगाया है, 15 रूपए में गेहूं खरीदते हैं और 30 रूपए किलो गेहूं का आटा बेचते हैं।

– मुख्यमंत्री ने कौशल्या से कहा कि तेलघानी भी लगा लो ताकि सरसो के तेल से भी लाभ मिल सके। – इशिका मित्तल, स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल, घरघोड़ा की 10वीं की छात्रा ने मुख्यमंत्री से इंग्लिश में बात करते हुए स्कूल में दी जाने वाली सुविधाओं के लिए धन्यवाद दिया।

The post रायपुर : भेंट- मुलाकात : घरघोड़ा appeared first on कडुवाघुंट.

https://www.kadwaghut.com/?p=57560