Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रायपुर : मुख्यमंत्री स्कूल जतन योजना से जशपुर के स्कूल लगे संवरने

रायपुर, 10 अगस्त 2023

छत्तीसगढ़ शासन की मुख्यमंत्री स्कूल जतन योजना से अब जिले के स्कूल संवरने लगे हैं। शाला भवन की मरम्मत, नवीनीकरण एवं जीर्णाेद्धार कार्य के साथ अतिरिक्त कक्ष का निर्माण कार्य कराया जा रहा है। पत्थलगांव विकास खंड के शासकीय मिडिल स्कूल कुनकुरी को मुख्यमंत्री स्कूल जतन योजना के तहत मरम्मत कराया गया है। विद्यार्थियों ने बताया कि पहले छत खराब होने के कारण पानी टपकता था, जिससे पढ़ाई करने में समस्या जाती थी। अब स्कूल की मरम्मत हो जाने से पानी टपकने से मुक्ति मिल गई है। दीवारों में रंग रोगन करके सुंदर बनाया गया है। स्कूल का वातावरण बहुत अच्छा लगता है। अब पढ़ने में मन लगता है। बगीचा विकास खंड के शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय बिमडा के विघार्थियों ने बताया कि उनका स्कूल भवन मरम्मत हो जाने से पढ़ने लिखने के लिए बेहतर माहौल मिल रहा है।

The post रायपुर : मुख्यमंत्री स्कूल जतन योजना से जशपुर के स्कूल लगे संवरने appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=99449