Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रायपुर : राज्य युवा महोत्सव 2023 ,शास्त्रीय बांसुरी-वादन का मनमोहक प्रदर्शन
 रायपुर, 29 जनवरी 2023/ राजधानी रायपुर पं. दीनदयाल उपाध्याय आडिटोरियम में 28 से 30 जनवरी तक आयोजित राज्य स्तरीय युवा महोत्सव के दूसरे दिन शास्त्री बांसुरी वादन विधा का मनमोहक प्रदर्शन किया गया। 15 से 40 आयु वर्ग में तीन प्रतिभागी एवं 40 से अधिक आयु वर्ग में 5 प्रतिभागियों ने प्रस्तुति  दी।  प्रतिभागियों ने विभिन्न रागों में अपनी प्रस्तुति दी। इस प्रस्तुति में श्री के.रोहन नायडू व श्री संतोष चंद्राकर निर्णायक की भूमिका में थे। प्रतियोगिता में 15 से 40 आयु वर्ग में बस्तर संभाग के श्री राहुल रायकवार को प्रथम, श्री रमन टाक रायपुर संभाग को द्वितीय व श्री सेभ्य कुमार बिलासपुर संभाग को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ। इसी क्रम में 40 से अधिक आयु वर्ग में श्री पुस्पेंद्र कोसरिया सरगुजा संभाग को प्रथम, श्री साखू राम खैरवार बिलासपुर संभाग को द्वितीय व श्री मोती लाल भीमटे दुर्ग संभाग को तृतीय स्थान मिला। इस आयु वर्ग में रायपुर संभाग के श्री गोविन्द प्रसाद वर्मा और बस्तर संभाग के श्री कमलेश यादव से भी अपनी-अपनी प्रस्तुतियां दी।
http://mediapassion.co.in/?p=27757