Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रायपुर : रावण दहन में शामिल होंगे सीरियल के राम-सीता

रायपुर : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के प्रसिद्ध WRS कॉलोनी दशहरा उत्सव में इस बार सीरियल रामायण के राम और सीता आकर्षण का प्रमुख केंद्र रहने वाले हैं। आयोजन समिति ने इस बार सीरियल में भगवान राम का चरित्र निभाने वाले अरुण गोविल और माता सीता की भूमिका निभा चुकी दीपिका चिखलिया को अतिथि के तौर पर आमंत्रित किया है। आयोजन की तैयारियां भी तेज कर दी गई हैं।

वहीँ रायपुर कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे, महापौर एजाज ढेबर, सार्वजनिक दशहरा उत्सव समिति के सचिव राधे श्याम विभार और विधायक कुलदीप जुनेजा ने शनिवार को WRS मैदान पहुंचकर तैयारियाें का जायजा लिया। उनके साथ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल, नगर निगम कमिश्नर मयंक चतुर्वेदी और आयोजन समिति से जुड़े लोग वहां पहुंचे थे। दशहरा उत्सव समिति के पदाधिकारियों ने अब तक की गई तैयारियों की उन्हें विस्तृत जानकारी दी।

राष्ट्रीय श्रमिक शिक्षा एवं विकास बोर्ड की बैठक सम्पन्न, छत्तीसगढ़ में कुशल श्रमिक बनाने हेतु अनेक कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे

सार्वजनिक दशहरा उत्सव समिति के सचिव राधे श्याम विभार ने बताया, कॉलोनी मैदान में इस वर्ष भी आयोजन की तैयारियां की जा रही हैं। रावण, मेघनाथ और कुंभकर्ण के पुतलों का निर्माण शुरू हो गया है। आयोजन समिति द्वारा शोभायात्रा, आकर्षक आतिशबाजी के साथ पूरे आयोजन को भव्य स्वरूप दिया जा रहा है।

भिलाई में चल रहे SEX रैकेट का पुलिस ने किया पर्दाफाश…

कलेक्टर ने अधीनस्थ अधिकारियों को निर्देशित किया है कि इस गरिमामय आयोजन से जुड़ी सभी तैयारियां सुनिश्चित की जाएं। जन सुविधा, लोक सुरक्षा, आवागमन, पेयजल, साफ-सफाई जैसी बुनियादी सुविधाओं का विशेष ध्यान रखने को कहा गया है। इस बार पांच अक्टूबर को दशहरा उत्सव मनाया जाना है।

The post रायपुर : रावण दहन में शामिल होंगे सीरियल के राम-सीता appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/raipur-ram-sita-of-the-serial-will-be-involved-in-ravana-dahan/