Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रायपुर स्टेशन पर जवान के राइफल से चली गोली, आरक्षक की मौत, एक अन्य यात्री घायल

रायपुर। रायपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक 1 में  गोली चली है। आरक्षक दिनेश चंद्र की बंदूक से सारनाथ एक्सप्रेस से उतरते वक्त एक्सीडेंटल फायर हुआ। हादसे में आरक्षक के सीने पर गोली लगी। जिसकी इलाज के दौरान रामकृष्ण केयर अस्पताल में मौत हो गई है। वही हादसे में एक यात्री घायल हुआ आज सुबह की समय  गाड़ी संख्या 15159 सारनाथ एक्सप्रेस में उसलापुर से रायपुर तक उप नि एसडी डी घोष+04 आरपीएसएफ के द्वारा अनुरक्षण कर रहे थे। अनुरक्षण कर रायपुर स्टेशन प्लैटफॉर्म नंबर 01 पर प्रातः क़रीबन 6 बजे आरपीएसएफ बल सदस्य आरक्षक दिनेश चंद्र के बंदूक़ से कोच नंबर S/02 से उतरते समय एक्सीडेंटल फायर हुआ। जिससे स्वयं दिनेश चंद के सीने पर गोली लगी है ऊपर बर्थ में नवरोज़ाबाद निवासी मोहम्मद दानिस एवं साइड में उसके पिता सोए हुए थे गोली चलने की आवाज़ से वे दोनों उठे देखें कि मोहम्मद दानिश के पेट में भी गोली लगी है।  जवान एवं मोहम्मद दानिश दोनों को रामकृष्ण हॉस्पिटल लेजा कर एडमिट किया गया। जवान दिनेश चंद्र पिता करतार सिंह उम्र (34) निवासी राजस्थान की राम कृष्ण केयर हास्पिटल में मृत्यु हो गई है एवं नौरोजाबाद निवासी मोहम्मद दानिस पिता इक्तियाक आलम का इलाज जारी है

https://khabar36.com/bullet-fired-from-jawans-rifle-at-raipur-station/