Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रायपुर हवाई अड्डा बनेगा इंटरनेशनल एयरपोर्ट : सांसद सुनील सोनी ने अफसरों से मांगी जानकारी, मुंबई और बैंगलोर के लिए जल्द शुरू होगी नई फ्लाइट

सुधीर साहू, रायपुर. विमानतल सलाहकार समिति, एयरपोर्ट कमेटी रायपुर की बैठक आज हुई, जिसमें स्वामी विवेकानंद हवाई अड्डा रायपुर को इंटरनेशनल एयरपोर्ट बनाने, रनवे बढाने, यहां की पार्किंग व्यवस्था समेत नई फ्लाइट शुरु करने पर चर्चा की गई. बैठक में सांसद सुनील सोनी शामिल रहे. उन्होंने कहा कि रायपुर विमानतल को इंटरनेशनल एयरपोर्ट बनाने काम किया जा रहा है. इसके लिए अफसरों को निर्देश दिए गए हैं.

सांसद सुनील सोनी ने बताया, इंटरनेशल एयरपोर्ट के लिए अफसरों से जानकारी मांगी गई. इस पर उन्होंने बताया कि जमीन विवाद समाप्त हो चुका है. कस्टम समेत अन्य सुविधाओं के लिए जगह देखना है. अफसरों ने सांसद को बताया कि इंटरनेशन एयरपोर्ट बनाने के लिए अन्य देशों के डाटा का एनालिसिस किया जाएगा, इसके बाद आगे की प्रक्रिया की जाएगी.

सांसद सुनील सोनी ने बताया कि बैठक में कई स्थानों के लिए फ्लाइट शुरु करने के निर्देश दिए गए. इस पर विस्तारा और एयरइंडिया ने तीन नई एजेंसी खरीद लिए हैं. जल्द ही मुंबई और बैंगलोर के लिए नई फ्लाइट शुरु हो जाएगी.

पार्किंग व्यवस्था सुधारने के निर्देश

बैठक में सांसद सोनी ने एयरपोर्ट की पार्किंग व्यवस्था को सुधारने के निर्देश अफसरों को दिए हैं. ठेकेदार को नोटिस देकर 15 दिन के भीतर जवाब मांगा जाएगा. व्यवस्था में सुधार नहीं हुआ तो ठेकेदार पर कार्रवाई की जाएगी.

The post रायपुर हवाई अड्डा बनेगा इंटरनेशनल एयरपोर्ट : सांसद सुनील सोनी ने अफसरों से मांगी जानकारी, मुंबई और बैंगलोर के लिए जल्द शुरू होगी नई फ्लाइट appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/raipur-airport-will-become-international-airport-mp-sunil-soni-sought-information-from-officers/