Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राहुल गांधी का विंध्य में चुनावी शंखनाद: आज शहडोल के ब्यौहारी में भरेंगे हुंकार, आदिवासी इलाके में जनसभा को करेंगे संबोधित

शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा का चुनावी शंखनाद हो चुका है। प्रदेश में आदर्श आचार संहिता लग चुकी है। 17 नवंबर को मतदान होगा, जबकि 3 दिसंबर को चुनाव के परिणाम आएंगे। इस बीच कांग्रेस पार्टी आज 10 अक्टूबर को विंध्य की धरा में अपने चुनावी अभियान की शुरुआत करने जा रही है।  राहुल गांधी आज विंध्य के दौरे पर आ रहे हैं। वे शहडोल के ब्यौहारी से जनसभा को संबोधित करेंगे। चुनाव से पहले राहुल गांधी का यह दूसरा एमपी दौरा है। 

‘मैं इधर का विधायक बन गया हूं’: कैलाश विजयवर्गीय ने कहा- ब्राउन शुगर की पुड़िया बिक रही, ये सब नहीं चलेगा, नशे का कारोबार करने वालों को खुली हवा में सांस नहीं लेने दूंगा

राहुल गांधी का यह दौरा कांग्रेस की रणनीति के हिसाब से बेहद अहम माना जा रहा है। राहुल गांधी के दौरे के बाद विंध्य क्षेत्र में कांग्रेस का चुनाव प्रचार अभियान अपने शबाब पर आ जाएगा। कांग्रेस पार्टी ने राहुल गांधी के कार्यक्रम को मेगा शो बनाने की तैयारी की है। कांग्रेस नेताओं ने बताया कि राहुल गांधी की सभा में एक लाख से अधिक लोगों के शामिल होने का अनुमान है। इस सभा के माध्यम से कांग्रेस विंध्य ही नहीं बल्कि महाकौशल क्षेत्र की भी कुछ सीटों को साधने की कोशिश में है।

MP में कांग्रेस ने किया नर्मदा सेवा सेना का गठन: नेता बोले -सरकार ने कई वादे किए थे, लेकिन कुछ नहीं किया, नर्मदा के साथ धोखा किया

शहडोल संभाग के ब्यौहारी क्षेत्र में जो यह जनसभा हो रही है इसलिए भी अहम है क्योंकि ये शहडोल जिला मुख्यालय के अंतिम छोर पर स्थित है। वहीं से सीधी, सिंगरौली, रीवा, सतना भी करीब हैं। मतलब एक तरह से पूरे विंध्य क्षेत्र के बीचों-बीच में ब्यौहारी है। 10 दिन में राहुल गांधी का दूसरा एमपी दौरा है। इससे पहले 30 सितंबर को राहुल गांधी कालापीपल आए थे।  

राहुल गांधी का मध्य प्रदेश का मिनट टू मिनट कार्यक्रम

10 अक्टूबर 2023 को राहुल गांधी विशेष विमान से दिल्ली से रवाना होकर पूर्वान्ह 11.50 बजे सतना पहुंचेंगे। राहुल गांधी और कमलनाथ हेलीकाप्टर से दोपहर 12 बजे सतना से रवाना होकर दोपहर 12.25 बजे शहडोल जिले के ब्यौहारी पहुंचेंगे। दोपहर 12.30 बजे कांग्रेस द्वारा आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। राहुल गांधी और कमलनाथ दोपहर 1.50 बजे ब्यौहारी से हेलीकॉटर द्वारा प्रस्थान कर दोपहर 2.15 बजे सतना पहुंचेंगे। राहुल गांधी दोपहर 2.20 बजे सतना से विशेष विमान से दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे। 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

https://lalluram.com/mp-bhopal-rahul-gandhis-election-trumpet-in-vindhya-today-shahdols-beauhari-will-be-filled-with-roar/