Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राहुल गांधी के बयान पर मुख्यमंत्री का कटाक्ष, 55-60 साल राज करने वाले दूसरे पर आरोप लगा रहे

रायपुर। राहुल गांधी के यह कहे जाने पर कि देश में सर्वाधिक पैसा चुनिंदा लोगो के पास है पर प्रतिक्रिया देते हुए मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कहा कि अगर एसा है तो इसके लिए ज़िम्मेदार कांग्रेस ही है क्यों कि देश में सबसे ज़्यादा शासन कांग्रेस का ही रहा है। श्री साय ने कहा कि देश में 55-60 साल तक कांग्रेस ने राज किया। राहुल गांधी बोल रहे हैं कि 22 लोगों के पास जितना धन है उतना 70 करोड़ लोगों को मिलाकर है, अगर एसा है तो ये उन्हीं लोग किए हैं, ये कांग्रेस की करतूत है।

पत्रकारों के सवाल पर सीएम साय ने कहा कि कांग्रेस ने ही देश में इमरजेंसी लगाया था और लोकतंत्र का अपमान किया था। आज वही कांग्रेसी हम पर लोकतंत्र का गला घोंटने का आरोप लगा रहे हैं। लोकतंत्र का गला तो कांग्रेस ने घोंटा है।

उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में भाजपा के पक्ष में माहौल है और प्रदेश की पूरी 11 की 11 सीटें जीत रहे हैं। श्री साय ने कहा कि आज हमने कोरबा लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत 2 जनसभा को संबोधित किया। वहां भाजपा के पक्ष में काफी अच्छा माहौल है। कांग्रेसियों के पास कहने के लिए कुछ नहीं है, इसलिए अनर्गल बयानबाज़ी कर रहे हैं।

The post राहुल गांधी के बयान पर मुख्यमंत्री का कटाक्ष, 55-60 साल राज करने वाले दूसरे पर आरोप लगा रहे appeared first on Media Passion : Raipur News Chhattisgarh India.

https://mediapassion.co.in/?p=47024