Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राहुल गांधी के रायगढ़ रोड शो में उमड़ी भारी भीड़, महात्मा गांधी के प्रतिमा पर फूल माला चढ़ाकर शुरू की यात्रा

नितिन@रायगढ़. दो दिन के विश्राम के बाद आखिरकार छत्तीसगढ़ के रायगढ़ शहर से रविवार के दिन कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा शुरू हुई।

शहर में हजारों की भीड़ के बीच लाल खुली जीप में बैठे राहुल गांधी ने लगभग 2 किमी का रोड शो किया। इस दौरान आप लोगों का अभिवादन स्वीकार करते रहे। राहुल का रोड शो शहर के महात्मा गांधी चौक से शुरू होकर केवड़ा बाड़ी चौक में खत्म हुआ। इसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ चपले की तरफ चले गए यहां राहुल गांधी दोपहर का भोजन करेंगे। बताया जा रहा है कि चपले में ही आप कांग्रेस नेताओं के साथ कई अन्य गणमान्य लोगों से भी चर्चा करेंगे।

आपको बता दे कि आज राहुल गांधी की यात्रा समय से करीब तीन घंटे लेट से शुरू हुई।राहुल गांधी के साथ रोड शो में उनके साथ प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल,टी एस सिंहदेव, मोहन मरकाम, कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज सहित कई बड़े नेता भी शामिल हुए।

बताया गया की उनकी फ्लाइट कोहरे की वजह से टेक ऑफ नहीं कर पाई थी,इसलिए उड़ान में देरी हुई। राहुल गांधी सुबह करीब 12 बजे 40 पर जिंदल एयरपोर्ट पर पहुंचे फिर सड़क मार्ग से रायगढ़ शहर की तरफ आए।

https://khabar36.com/huge-crowd-gathered-in-rahul-gandhis-raigarh-road-show/