Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राहुल गांधी से डरी भाजपा ने असम में उन्हे मंदिर जाने से रोका- कांग्रेस

रायपुर 22 जनवरी।छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने  वरिष्ठ कांग्रेस नेता राहुल गांधी को असम में मंदिर जाने से रोकने पर भाजपा और असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा की कड़ी निन्दा की है।

    श्री बघेल ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि मंदिर जाने से रोकना,आखिर समझ क्या रखा हैं।ये गुंडागर्दी ज्यादा दिन की नही है,समझ लीजिए। जब कोई सुबाहू और मारीच किसी को पूजा,यज्ञ करने से रोकते है,तब तब प्रभु राम उसका वध करते हैं।अति का अन्त निश्चित हैं।उन्होने कहा कि हिमंता बिस्वा सरमा एक डरपोक प्रणाली है,इसका अनुभव मैंने असम विधानसभा चुनाव में पर्यवेक्षक के रूप में कार्य करते हुए कर लिया था। 

   प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं सांसद श्री बैज ने यहां जारी बयान में कहा कि भाजपा की असम सरकार गुंडे तत्वों से भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर हमले करवा रही है। अफसोस की बात है, भाजपा खासकर असम में देश के सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा, इस शांतिपूर्ण यात्रा को बाधित करने की लगातार कोशिश कर रहे है। पिछले दो दिनों में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के काफिलों पर योजनाबद्ध हमले किये गये उपद्रवियों द्वारा यात्रा के पोस्टरों को फाड़ने की घटनाएं देखी है।

     उन्होने कहा कि राहुल गांधी से डरी भाजपा ने असम में मंदिर जाने से रोका गया।श्री गांधी शंकरदेव मंदिर जाना चाहते थे तथा कुछ देर वहां बिताना चाहते थे लेकिन राहुल गांधी की यात्रा को मिल रहे अपार जनसमर्थन से घबराई भाजपा की असम सरकार ने उन्हें मंदिर जाने से रोक दिया। यह बताता है कि भाजपा राहुल गांधी से घबरा रही है।

The post राहुल गांधी से डरी भाजपा ने असम में उन्हे मंदिर जाने से रोका- कांग्रेस appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/78715