Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रिश्तेदार ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

उज्जैन (Ujjain) के भैरव गढ़ इलाके से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां पर धनड़ा भल्ला गांव में एक नाबालिग युवती के साथ उसके रिश्तेदार ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। पीड़िता ने मामले की जानकारी अपनी मां को दी उसके बाद यह घटना सामने आई। मां ने अपनी बच्ची को साथ लेकर भैरव गढ़ थाने पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।

इस नाबालिग लड़की के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले रिश्तेदार में अपने घर बुलाकर दुष्कर्म किया है। लड़की घर पर अकेली थी इसी बात का फायदा उठाकर आरोपी ने घटना को अंजाम दिया। शाम को जब लड़की की मां काम से वापस लौटी तो नाबालिग ने अपने साथ हुए घटनाक्रम की जानकारी मां को दी।

मां नाबालिक को साथ लेकर तुरंत ही भैरवगढ़ थाने पर पहुंची और आरोपी रिश्तेदार के खिलाफ केस दर्ज करवाया। पीड़िता ने पूछताछ में आरोपी को अपना रिश्तेदार बताया है और पुलिस की ओर से केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी गई है।

The post रिश्तेदार ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/rishtedar-ne-nabalig-se-kiya-dushkarm/