Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रुद्र नारायण पाणी का जीवन परिचय (जीवनी) : Rudra Narayan Pany Biography in Hindi

Rudra Narayan Pany Biography in Hindi, Age, Wiki, Wife, Family, Election, Date of Birth, Wife, Family, Height, Career, Net Worth, Daughter, Children, Politics, Party, Quotes: Rudra Narayan Pany (रुद्र नारायण पाणी) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक राजनेता हैं और भारतीय संसद के राज्य सभा में ओडिशा का प्रतिनिधित्व करते हैं, जो भारतीय संसद की ऊपरी सदन है। उनका जन्म 22 अप्रैल 1959 को हुआ था।

रूद्र नारायण पाणि (Rudra Narayan Pani) एक भारतीय राजनेता हैं, जो ओडिशा के बीजेपी के सदस्य हैं। उनका जन्म हुआ है। उनके पिता का नाम स्वर्गीय मुरलीधर पाणि था। उनकी आयु 48 वर्ष है।

क्राइम-ओ-मीटर:

आपराधिक मामलों की संख्या: 1

संपत्ति देनदारियां:

संपत्ति: ₹2,08,797 (~2 लाख+ रुपये)

देनदारियाँ: शून्य

शैक्षिक विवरण:

श्रेणी: स्नातक

स्नातक: ढेंकनाल कॉलेज, उत्कल विश्वविद्यालय, बीए, 1981 वर्ष।

https://npg.news/biography/rudra-narayan-pany-biography-in-hindi-age-wiki-wife-family-election-date-of-birth-wife-family-height-career-net-worth-daughter-children-politics-party-quotes-1265119