Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रेत घोटाला में ED की बड़ी कार्रवाई, पिता-पुत्र गिरफ्तार

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बिहार के बालू घोटाले में धनबाद के बड़े कारोबारी व राजनीतिज्ञ रहे जगनारायण सिंह (जगन सिंह ) एवं उनके छोटे पुत्र सतीश कुमार सिंह को पटना से गिरफ्तार कर लिया. जगनारायण सिंह दिवंगत कांग्रेस नेता नवरंगदेव सिंह के पुत्र हैं. जदयू विधान पार्षद राधाचरण सेठ को गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाने के बाद ईडी ने बालू सिंडिकेट और भ्रष्टाचार से जुड़े इस मामले में फिर बड़ी कार्रवाई की. ईडी ने विधान पार्षद से पूछताछ की थी. उनसे मिली जानकारी के बाद जगनारायण एवं उनके पुत्र को दो दिन पूर्व पूछताछ के लिए उनके पटना स्थित आवास से ईडी कार्यालय बुलाया. 48 घंटे की पूछताछ के बाद दोनों पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया. दोनों आदित्य मल्टीकाम में निदेशक के पद पर हैं. आदित्य मल्टीकाम को बिहार के रोहतास, औरंगाबाद एवं भोजपुर में वर्ष 2015 में बालू का टेंडर मिला था.

आज न्यायालय में पेशी की संभावना

इस सिंडिकेट में जगनारायण सिंह के 1670 अलावा धनबाद के आधा दर्जन अन्य लोग भी शामिल हैं. कई के यहां ईडी पटना की टीम छापेमारी कर चुकी है. सोमवार को जगनारायण एवं सतीश को न्यायालय में पेश किया जा सकता है.

https://lalluram.com/big-action-by-ed-in-sand-scam-father-and-son-arrested/