Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रेलवे की मनमानी के खिलाफ PIL: नागरिक संघर्ष समिति ट्रेनों को रद्द करने के खिलाफ जाएगी अदालत

रायपुर। छत्तीसगढ़ नागरिक संघर्ष समिति रेलवे की मनमानी के खिलाफ पीआईएल दाखिल करेगा। समिति के अध्यक्ष विश्वजीत मित्रा ने बताया कि विगत 20 दिन से हावड़ा मुम्बई वाया नागपुर की फास्ट और सुपर फास्ट ट्रेनों को अचानक रद्द कर यात्रियों को परेशानी में डालकर उनके जेबो में डाका डालने से बाज नहीं आ रही है ।

UPI के नाम पर आरक्षित टिकटों से प्रति टिकट 30 रुपये काट कर कई लाख रुपये लूट चुकी है ।

रेल अधिकारियों को मालूम था कि 3 री और 4 थी रेल लाइन का काम चालू है तो यात्रियों के रिजर्वेशन क्यों कि ? अचानक फास्ट और सुपर फास्ट रेल रद्द होने का संदेश ऑन लाइन टिकट बुक करने वाले यात्रियों को आता है और यात्री रेल रद्द की खबर पाकर आगे के कार्यक्रम क्या करें सोच में पड़ रहा है ।

रेल रद्द रेल्वे कर रही है और 30 रुपये की कटौती भी प्रति टिकट कर रही है जिसमें दोषी रेलवे अधिकारी खुद है ।

रेलवे को 30 रुपये भी लौटाना चाहिए और यात्रियों को खेद व्यक्त करना चाहिए ।

लेकिन गम्भीर समस्या पर कोई बोलने वाला नहीं ।

आगे भी रेलवे ऐसा करेगी तो न्यायालय में जनहित याचिका दायर करेगी छत्तीसगढ़ नागरिक संघर्ष समिति।

https://npg.news/exclusive/pil-against-the-arbitrariness-of-railways-civil-conflict-committee-will-go-to-court-against-cancellation-of-trains-1232311