Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रेल प्रशासन के बयान से खपा हुए कांग्रेस नेता….केशरवानी ने कहा प्रतिक्रिया का दिया जाएगा जवाब….13 को बताएंगे प्रदर्शन का मतलब

बिलासपुर—कांग्रेस के रेल रोको आंदोलन को लेकर रेल प्रशासन की धमकी के बाद माहौल गरमा गया है। कांग्रेस जिला अध्यक्ष विजय केसरवानी ने कहा कि लोकतंत्र में आम लोगों की समस्याओं को लेकर आंदोलन करने का अधिकार है। रेलवे एक्ट के तहत कार्रवाई करने की धमकी से कांग्रेस डरने वाली नही है।

जिला कांग्रेस अध्यक्ष ग्रामीण विजय केसरवानी ने 13 सितंबर को प्रदेश व्यापी रेल रोको आंदोलन पर रेल प्रशासन की प्रतिक्रिया पर नाराजगी जाहिर किया है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में आंदोलन संवाद की एक सहज और सरल प्रक्रिया है। लेकिन लगता है कि केंद्र की भाजपा सरकार को लोकतंत्र की परंपराओ पर विश्वास नहीं है। यही कारण है कि रेल प्रशासन ने बिलासपुर समेत छत्तीसगढ़ की जनता को आंदोलन किए जाने पर रेलवे एक्ट की तहत कार्रवाई की धमकी दिया है।

केशरवानी ने कहा कि प्रतिक्रिया दिए जाने से पहले रेलवे प्रशासन को इस बात की अच्छे से जानकारी होनी चाहिए कि बिलासपुर जोन की स्थापना के पीछे छत्तीसगढ़ की जनता ने क्या कुछ नहीं किया।  रेल प्रशासन को इस बात की भी जानकारी होनी चाहिए कि 1996 की आग अभी भी छत्तीसगढ़ की जनता के जहन में कायम है।  यदि रेल प्रशासन सोचता है की धमकी देकर आंदोलन को दबा देंगे तो यह उनकी बहुत बड़ी भूल होगी।

छत्तीसगढ़ और खासकर बिलासपुर की जनता धमकियों से डरने वाली नहीं है। रेलवे प्रशासन ने यदि सोच ही लिया है कि आंदोलन को तानाशाही से दबाया जाएगा। तो प्रदेश कांग्रेस ने भी छत्तीसगढ़ की जनता के साथ संकल्प लिया है कि अब रेल प्रशासन की धमकी का जवाब किस तरह से देना है।

जानकारी देते चलें कि  ट्रेनों के लगातार निरस्त होने और लेटलतीफी को लेकर प्रदेश कांग्रेस ने 13 सितंबर को रेल रोको आदोलन का एलान किया है। प्रदेश स्तर पर हर रेलवे स्टेशनों में ट्रेनों को रोकने का फैसला कांग्रेस ने किया है। कांग्रेस के इस आंदोलन को लेकर रेल प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। आंदोलन पर काबू पाने के लिए अधिकारी दौडभाग कर रहे हैं।

The post रेल प्रशासन के बयान से खपा हुए कांग्रेस नेता….केशरवानी ने कहा प्रतिक्रिया का दिया जाएगा जवाब….13 को बताएंगे प्रदर्शन का मतलब appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/congress-increased-the-anxiety-of-railways-on-the-instructions-of-pcc/