Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रेल रोको आंदोलन : 40 से अधिक कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ अपराध दर्ज

बिलासपुर।रेल रोको आंदोलन में रेलवे सुरक्षा बल ने 40 से अधिक कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ रेलवे एक्ट की धारा 174 के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

बुधवार को जिले के बिलासपुर और कोटा रेलवे स्टेशन पर रेल रोको आंदोलन किया गया था। जिसके तहत कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने पटरियों पर उतरकर मालगाडिय़ों की आवाजाही को करीब 2 घंटे तक बाधित किया था। यह आंदोलन ट्रेनों की लेटलतीफी, ट्रेन रद्द करने, छोटे स्टेशनों का स्टॉपेज खत्म करने तथा रेलवे को निजी हाथों में सौंपने के खिलाफ किया गया था।

आंदोलन से पहले रेलवे स्टेशन के सामने सभा हुई, जिसमें कांग्रेस नेताओं ने केंद्र सरकार और रेलवे प्रशासन के खिलाफ जमकर हल्ला बोला।

नेताओं ने रेलवे पर छत्तीसगढ़ के साथ सौतेला व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले दो साल से रेलवे प्रशासन कोयला परिवहन के नाम पर लगातार यात्री ट्रेनों को रद्द कर रही है, जिसका खामियाजा यहां के लोगों को भुगतना पड़ रहा है।

आंदोलन में जिला शहर कांग्रेस अध्यक्ष विजय पांडे, ग्रामीण जिला अध्यक्ष विजय केशरवानी, विधायक शैलेश पांडे और रश्मि सिंह सहित अनेक पदाधिकारी और कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल हुए थे। आरपीएफ ने बताया कि वीडियो रिकार्डिंग और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अब तक 40 लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है।

The post रेल रोको आंदोलन : 40 से अधिक कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ अपराध दर्ज appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/rail-roko-movement-crime-registered-against-more-than-40-congress-workers/