Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रॉन्ग साइड पर दौड़ा दी बस… हादसे में 21 लोग घायल

जिले में आज बड़ा सड़क हादसा हुआ है. बेटी की शादी करने के लिए कानपुर से आगरा जा रही बस एक कंटेनर से टकरा गई. इस हादसे में बस में सवार 21 रिश्तेदार गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. पुलिस की मदद से घायलों को सीएचसी अजीतमल भिजवाया गया, जहां दस लोगों की हालत सीरियस देखते हुए कानपुर के लिए डॉक्टरों ने रेफर कर दिया है. बताया जा रहा है कि बस में लगभग 35 लोग सवार थे. हादसा उत्तर प्रदेश के औरैया का है।

घटना औरैया जिले के नेशनल हाइवे के भीखेपुर के पास की है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे गए. बताया जा रहा है कि कानपुर के चकेरी के रहने वाले पवन सिंह वर्मा सर्राफा व्यवसाई की बेटी की शादी आज आगरा में होनी थी. पवन सिंह अपने परिवार और रिश्तेदारों के साथ बस से कानपुर से आगरा जा रहे थे.

बस ड्राइवर को औरैया के पास से बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे से आगरा जाना था. मगर, ड्राइवर औरैया पहुंचने के बाद बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर गाड़ी चढ़ाना भूल गया और वह आगे निकल गया. इसके बाद ड्राइवर बस को बैक करके रॉन्ग साइड से बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे की तरफ ले जाने लगा. तभी सामने से आ रहे कंटेनर से बस की आमने-सामने से टक्कर हो गई.

हादसा इतना गंभीर था कि बस काफी दूर तक कंटेनर के साथ घिसटती हुई चली गई और बस के परखच्चे उड़ गए. बस में सवार लोगों में चीख-पुकार मच गई. मामले में औरैया पुलिस अधीक्षक चारू निगम ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही राहगीरों की मदद से पुलिस ने बस से सभी घायलों को निकाला.

इसके बाद एंबुलेंस की मदद से इलाज के लिए पास के सीएचसी अजीतमल भिजवाया. बस में सवार 21 लोग घायल हुए हैं, जिसमें से 10 लोगों की हालत गंभीर देखते हुए कानपुर हैलट के लिए रेफर किया गया है. वहीं, अन्य का इलाज सीएचसी अजीतमल में ही किया जा रहा है.

https://khabar36.com/the-bus-ran-on-the-wrong-side/