Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रोड शो के दौरान सीएम पर पथराव, मची अफरा-तफरी

हैदराबाद. आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री और वाईएसआरसीपी चीफ जगन मोहन रेड्डी पत्थरबाजी में घायल हो गए. जगन मोहन रेड्डी पर ये हमला उस वक्त हुआ जब वे अजीत सिंह नगर में रोड शो कर रहे थे. पथराव में सीएम के माथे पर चोट लगी है.

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की रात रोड शो के दौरान एक अज्ञात शख्‍स ने सीएम जगन मोहन रेड्डी पर पत्थर फेंक दिया. जगन की बाईं आंख के ऊपर मामूली चोट आई है. इस दौरान गाड़ी के अंदर ही डॉक्टरों ने उनका इलाज कि‍या और इसके बाद फ‍िर कैंपेन को पुन: शुरू क‍िया गया. 

आंध्र प्रदेश में 13 मई को होगा मतदान 

आंध्र प्रदेश की 175 व‍िधानसभा सीटों और 25 लोकसभा सीटों पर आगामी 13 मई को चुनाव होंगे. वाईएसआरसीपी ने 2019 में विधानसभा की 151 सीटें और 22 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल की थी. इस बार राज्‍य में टीडीपी, बीजेपी और जन सेना के बीच गठबंधन हैं. यह वाईएसआरसीपी के ल‍िए बड़ी चुनौती मानी जा रही है. 

https://lalluram.com/stones-pelted-at-cm-during-road-show-chaos-broke-out/