Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
लंबे समय के बाद धमतरी पुलिस सो कर उठी और कर रहे छिटपुट कार्रवाई

संदेश गुप्ता@धमतरी। जिले में लगातार हो रहे अपराध सिर्फ नशे की वजह से हो रहे हैं। जिसके कारण भाजपा धरना प्रदर्शन कर चुकी है. उसके बाद भी पुलिस विभाग छोटी मोटी कार्रवाई कर रहे, लेकिन कुछ तो असर पड़ा की पुलिस छिटपुट कार्रवाई करके अपना नाम बढ़ाने की कोशिश कर रही है। इसी दरमियान एक ओरेंज ब्लैक रंग के टीव्हीएस सेण्टरा मोटर सायकल क्रमांक CG05-B -7386 जो ग्राम पुरी बस्ती तरफ से ग्राम सम्बलपुर की ओर आ रही थी।

जिसे रोककर पूछताछ करने पर मोटर सायकल चालक ने अपना नाम अक्षय कुमार यदु पिता विजय कुमार यदु उम्र 27 साल साकिन रावनगुड़ा थाना अर्जुनी जिला धमतरी ( छ.ग. ) का रहने वाला बताया व्यक्ति के मोटर सायकल की डिक्की से गांजा का गंध आ रहा था जिसकी सुचना वरिष्ठ

अधिकारियों को फोन से देने पर मौके पर विधिवत कार्यवाही करने के आदेश देने पर , मौके पर गवाहों समक्ष संदेही वाहन की तलाशी लेने पर मोटर सायकल क्रमांक CG 05 B 7386 के डिक्की के अंदर सफेद प्लास्टीक थैला के अंदर 01 पैकेट मादक पदार्थ गांजा मिला। जिसका तौल कराने पर 1किलो 400 ग्राम गांजा कीमत 28000 रूपये है।

परिवहन में प्रयुक्त एक ओरेंज ब्लैक रंग के टीव्हीएस सेण्टरा मोटर सायकल क्रमांक CG 05 B-7386 कीमती 40,000/- रूपये , अक्षय कुमार यदु से नगदी रकम 500 रूपये। कुल 68500 रूपये जप्त कर पुलिस द्वारा कब्जे में लिया गया।

गिरफ्तार आरोपी:अक्षय कुमार यदु पिता विजय कुमार यदु उम्र 27 साल साकिन रावनगुड़ा थाना अर्जुनी जिला धमतरी ( छ.ग. ) का कृत्य अपराध धारा 20 ( ख ) नारकोटिक एक्ट का अपराध घटित करना पाये जाने से दिनांक16-09-22को विधिवत गिरप्तार कर ज्यूडिशियल रिमाण्ड पर भेजा जा रहा है

https://www.khabar36.com/dhamtari-police-woke-up-after-a-long-time/