Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
लखनऊ में शर्मनाक घटना आई सामने, पढ़े पूरी ख़बर

लखनऊ में शर्मनाक घटना सामने आई है। सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में इंटर के दो छात्रों ने एक लड़की को उसके घर में बंधक बनाकर दो दिन रेप किया। उसका वीडियो भी दोनों ने बना लिया। लड़की भी इंटरमीडिएट की छात्रा की है। शिकायत करने पर दोनों ने उसका वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी। पीड़िता ने घर वालों को इस बारे में बताया। सुशांत गोल्फ सिटी थाने में दोनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दोनों आरोपित नाबालिग है।

इंस्पेक्टर सुशांत गोल्फ सिटी शैलेन्द्र गिरि के मुताबिक पीड़िता अपने चाचा के साथ निलमथा इलाके में रहती है। जो कि पुलिस विभाग में एसआई के पद पर कार्यरत हैं। परिजनों के मुताबिक बीते शुक्रवार को परिवार के सभी लोग शादी समारोह में शामिल होने गए थे। बेटी घर पर अकेली थी। इसी बीच पड़ोस के ही 12 वीं के दो छात्र घर में घुस आए और छेड़छाड़ करने लगे। पीड़िता द्वारा विरोध जताने पर दोनों ने दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपितों ने वीडियो भी बना लिया। किसी से शिकायत पर आरोपित वीडियो वायरल करने की धमकी देकर चले गए।

इसके बाद अगले दिन दोनों फिर आ धमके और वीडियो दिखाकर धमकाते हुए दुष्कर्म किया। देर शाम परिजन घर पहुंचे तो पीड़िता ने अपनी आप बीती बताई। जिसे सुन सभी के होश उड़ गए। परिजनों ने सुशांत गोल्फ सिटी थाने पहुंचकर तहरीर दी। तहरीर पर शनिवार को मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित छात्र नाबालिग बताए जा रहे हैं, इस संबंध में जांच की जा रही है।

The post लखनऊ में शर्मनाक घटना आई सामने, पढ़े पूरी ख़बर appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/48747