Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
लखनऊ वनडे में हार से सबक लेते हुए ,इन बदलाव के साथ उतर सकती है टीम

लखनऊ वनडे में हार से सबक लेते हुए टीम इंडिया करो या मरो मैच में कुछ बदलाव के साथ मैदान में उतर सकती है। टीम रवि बिश्नोई को आराम देकर शहबाज अहमद को मौका दे सकती है।

3 मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में मिली हार ने टीम इंडिया की चिंता और भी बढ़ा दी है। टीम दूसरा वनडे खेलने रांची पहुंच चुकी है जहां वह रविवार को करो या मरो मैच में साउथ अफ्रीका से भिड़ेगी। सीरीज में बने रहने के लिए टीम के लिए यह मुकाबला जीतना बेहद जरूरी है। पिछले मैच में संजू सैमसन को छोड़कर सभी बल्लेबाजों ने निराश किया था। शुभमन गिल, रुतुराज गायकवाड़ और शिखर धवन जैसे बल्लेबाज पिछले मैच में अपना योगदान नहीं दे पाए थे जिसका खामियाजा भारत को 9 रनों की हार के साथ चुकाना पड़ा। दूसरे वनडे में टीम इन बल्लेबाजों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद करेगा।

हमेशा की तरह पिछले मैच में भी टीम की समस्या गेंदबाजी ही रही थी। रवि बिश्नोई और आवेश खान जैसे गेंदबाज महंगे साबित हुए थे ऐसे में रांची की पिच पर टीम इंडिया कुछ बदलाव के साथ मैदान में उतर सकती है।

टीम में पहली बार शामिल किए गए मुकेश कुमार को आवेश खान की जगह शामिल किया जा सकता है। वहीं दूसरी तरफ टीम को अपनी बल्लेबाजी में गहराई लाने के लिए एक ऑल राउंडर की आवश्यकता होगा। यही कारण है कि रवि बिश्नोई के स्थान पर शहबाज अहमद को मौका मिल सकता है। आइपीएल में उन्होंने अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया था।

दूसरी तरफ साउथ अफ्रीका की टीम भी बदलाव के साथ उतर सकती है। चोट के कारण सीरीज से बाहर हुए ड्वेन प्रिटोरियस के स्थान पर एंडिले फेहलुकवायो को शामिल किया जा सकता है। बल्लेबाजी की बात करें तो हेनरिक क्लासेन के आने से टीम की बल्लेबाजी में गहराई आई है।

टीम इंडिया का संभावित प्लेइंग इलेवन

शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन (विकेटकीपर), रुतुराज गायकवाड़, ईशान किशन, शार्दुल ठाकुर, मुकेश कुमार, शहबाज अहमद, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव

दूसरी तरफ साउथ अफ्रीका की टीम भी बदलाव के साथ उतर सकती है। चोट के कारण सीरीज से बाहर हुए ड्वेन प्रिटोरियस के स्थान पर एंडिले फेहलुकवायो को शामिल किया जा सकता है। बल्लेबाजी की बात करें तो हेनरिक क्लासेन के आने से टीम की बल्लेबाजी में गहराई आई है।

साउथ अफ्रीका का संभावित प्लेइंग इलेवन

क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), तेम्बा बावुमा (कप्तान), एडेन मार्कराम, हेनरिक क्लासेन, डेविड मिलर, एंडिले फेहलुकवायो, वेन पार्नेल, केशव महाराज, कगिसो रबादा, लुंगी एन्गिडी, तबरेज शम्सी।

https://www.cgnews.in/%E0%A4%B2%E0%A4%96%E0%A4%A8%E0%A4%8A-%E0%A4%B5%E0%A4%A8%E0%A4%A1%E0%A5%87-%E0%A4%AE%E0%A5%87%E0%A4%82-%E0%A4%B9%E0%A4%BE%E0%A4%B0-%E0%A4%B8%E0%A5%87-%E0%A4%B8%E0%A4%AC%E0%A4%95-%E0%A4%B2%E0%A5%87/