Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
लड़की को दुकान में अकेला देखकर आरोपी ने किया ऐसा काम, कोर्ट ने सुनाई 4 साल की सजा

मनीष मारू, आगर मालवा। एक युवती के साथ छेड़छाड़ कर उसे जान से मारने की धमकी देना एक युवक को महंगा पड़ गया। सुसनेर अपर सत्र न्यायालय (पंकज कुमार वर्मा) ने आरोपी को 2 हजार रुपए के जुर्माने के साथ 4 साल सश्रम कारावास की सजा सुनाई है।

सपा ने खजुराहो से बदला उम्मीदवार, मनोज यादव का टिकट काटकर मीरा दीपक यादव को बनाया प्रत्याशी

दरअसल मामला 19 जनवरी 2023 का है। युवती ने बताया था कि शाम करीब 07 बजे वह अपनी किराने की दुकान पर थी। उसकी बुआ घर के अंदर खाना बना रही थी। तभी दुकान पर आरोपी पाउच लेने आया और दुकान में अकेला देखकर बुरी नियत से युवती का हाथ पकड लिया। जब युवती शोर मचाने लगी तो आरोपी ने अपने हाथ से उसका मुंह दबा दिया और उससे कहा कि वह उससे प्यार करता है और शादी करना चाहता है। वह उसे भगा ले जाएगा। इस पर पीड़िता ने आरोपी का हाथ अपने मुंह से हटाया और चिल्लाने लगी तो उसने धमकी कि अगर यह बात उसने किसी को भी बताई तो वह उसे और उसकी बुआ को जान से मार देगा। 

अजब-गजब: रिटायर्ड टीचर की आत्मा का निधन, जिंदा शख्स ने अपनी ही तेरहवीं का किया आयोजन, जानिए क्या है मामला

युवती के शोर सुनकर जब उसकी बुआ घर के अंदर से आई तो आरोपी वहां से भाग गया। डर की वजह से उन्होंने इस घटना के बारे में किसी को नहीं बताया लेकिन बाद में हिम्मत कर पिता को बुआ के घर बुलाया और घटना के बारे में बताया। युवती के पिता उन्हें साथ लेकर थाने पहुंचे और इसकी शिकायत की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 354क, 354घ, 354, 456, 506 और लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम की धारा 7/8 पोक्सो एक्ट अंतर्गत मामला दर्ज किया। इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया। 

शादी के लिए लड़की देखने जा रहे युवक को ट्रक ने कुचला, दर्दनाक मौत, टक्कर के बाद 10 फीट हवा में उछले भाई-बहन

न्यायालय ने एडीपीओ पवन सोलंकी के तर्क से सहमत होकर आरोपी को अलग-अलग धाराओं में 4 साल का सश्रम कारावास और 2000 हजार का जुर्माना दंड के रूप में लगाया।  

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

https://lalluram.com/mp-agar-malwa-the-court-has-sentenced-the-accused-to-4-years-of-rigorous-imprisonment-for-molesting-a-girl/