Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
लड़के ने शादी से किया इनकार इधर छात्रा ने किया सुसाइड: बहन की पंखे से लटकती लाश देख भाई के पैर तले खिसक गई जमीन, आरोपी छात्र गिरफ्तार

इमरान खान, खंडवा। खंडवा में देर रात एक आदिवासी युवती ने पंखे से लटक  कर आत्महत्या कर ली।  युवती एम. ए. फाइनल ईयर की पढ़ाई कर रही थी। वह खंडवा के माता चौक क्षेत्र में किराए के मकान में अपने भाई के साथ रहती थी। पुलिस ने कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। इस सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने पाया कि इस लड़की का  एक आदिवासी युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था और दोनों के बीच शादी की बात को लेकर अनबन चल रही थी। लड़के ने शादी से मना करने के बाद लड़की ने यह कदम उठाया । पुलिस ने आरोपी युवक को आत्महत्या के लिए उकसाने के अपराध में गिरफ्तार किया है।

हॉस्टल के पास मिला अर्धनग्न युवक का शव, चेहरे पर चोट के निशान, संदिग्ध मामले की जांच में जुटी पुलिस

युवती खंडवा के माता चौक क्षेत्र के राजेंद्र नगर कॉलोनी में किराए के मकान में रहती थी उसके साथ उसका भाई भी रहता था। भाई ने बताया कि देर शाम जब वह लौटा तो बहन अपने कमरे में सो रही थी इसलिए उसने डिस्टर्ब नहीं किया। लेकिन सुबह जब काफी समय दरवाजा नहीं खोला तब देखा तो पंखे से झूल रही थी। तुरंत आसपास के लोगों और पुलिस को सूचना दी गई। दोनों भाई-बहन शहर में पढ़ाई करने के लिए आए थे। उनके माता-पिता शासकीय सेवा में है और गांव पर रहते हैं।

झाड़ियों में मिला 6 माह के मासूम का शव: बच्चे का एक हाथ गायब, बिना पीएम के दफनाया

खंडवा थाना इंचार्ज कोतवाली बलराम सिंह राठौड़ ने बताया कि पुलिस ने कमरे से एक सुसाइड नोट भी जप्त किया है । इस सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने बताया कि इस लड़की का एक आदिवासी युवक से संबंध था। लड़का भी खंडवा के एक अन्य कॉलेज में पढ़ाई करता है। दोनों के बीच शादी की बातचीत भी चल रही थी। लेकिन जब लड़का शादी करने से मुकर गया तब आवेश में आकर लड़की ने यह कदम उठाया। पुलिस ने परिजनों के बयान भी लिए। बयान, और सुसाइड नोट में लिखी बातों के आधार पर पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने का अपराध दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

https://lalluram.com/girl-student-commits-suicide-after-boy-refuses-to-marry-her/